मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Governor Vidisha : राज्यपाल मंगूभाई पटेल बोले - मैंने ऐसी गरीबी देखी, जिसकी आप कल्पना नहीं कर सकते

By

Published : Jul 23, 2022, 7:23 PM IST

MP Governor said I saw such poverty

मध्यप्रदेश के राज्यपाल मंगूभाई पटेल शनिवार को कृतज्ञतांजली कार्यक्रम में भाग लेने विदिशा आए. इस दौरान उन्होंने सम्बोधित करते हुए कहा कि अगर और समाज सेवा के कार्य होते रहे तो इस कार्यक्रम की सार्थकता सिद्ध होगी. (MP Governor said I saw such poverty) (MP Governor in Vidisha)

विदिशा। राज्यपाल मंगूभाई पटेल ने कहा कि मैंने ऐसी गरीबी देखी है, जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते. इसलिए भगवान ने मुझे वो सरलता दी है कि मैं पिछड़े समाज की सेवा कर सकूं. मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि वह मुझे पिछड़ों की सेवा करने की शक्ति दें. कार्यक्रम में अनेक लोगों ने रक्तदान भी किया. कार्यक्रम विदिशा के समाजसेवी रामेश्वरदयाल बंसल की द्वितीय पुण्यतिथि पर आयोजित किया गया. इस अवसर पर उन पर एक किताब का भी विमोचन किया गया.

मध्यप्रदेश के राज्यपाल मंगूभाई पटेल

आदिवासियों के बीच राज्यपाल : बरबटी दाल-कुटकी भात और मक्के की रोटी संग लिया आतिथ्य का सत्कार

समाज सेवा सबसे बड़ा धर्म :राज्यपाल ने इस दौरान कहा कि समाज सेवा बहुत बड़ा धर्म है. समाज में जो लोग विकास की मुख्य धारा में नहीं हैं, उनको आगे लाया जाना चाहिए. गरीब लोगों को सहारा देना ही असली इंसानियत है. इसलिए हमें जितना हो सके, जरूररत मंदों की मदद करना चाहिए. (MP Governor said I saw such poverty) (MP Governor in Vidisha)

ABOUT THE AUTHOR

...view details