मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Ujjain Fire News: फ्लेक्स दुकान में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू, कुछ लोग झुलसे

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Nov 12, 2023, 12:39 PM IST

उज्जैन में फ्लेक्स दुकान में आग लगने से इलाके में सनसनी फैल गई. 5 से 6 फायर ब्रिगेड के वाहनों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. दमकल के पहुंचने से पहले मकान मालिक और उनके भाई ने आग बुझाने का प्रयास किया, जिसमें वे दोनों झुलस गए. फिलहाल घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Fire in flex-shop
फ्लेक्स की दुकान में आग के बाद उठता धुंआ

उज्जैन में फ्लेक्स की दुकान में लगी आग

उज्जैन।शहर के निजातपुरा क्षेत्र में संचालित होने वाली सागर फ्लेक्स की दुकान पर सुबह भीषण आग लग गई, आग बिल्डिंग की तीसरे माले पर लगी, जिससे क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई. लोगों की सूचना के बाद पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया. इस दौरान आग बुझाने के प्रयास में दो लोग झुलस भी गए.

तीसरी मंजिल पर लगी आग:आग सुबह 5 बजे लगी इस दौरान वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने बिल्डिंग से धुंआ उठते देखा और मकान मालिक को सूचना दी. मकान मालिक ने फायर ब्रिगेड और पुलिस को सूचना दी.आग बढ़ती देख फायर ब्रिगेड की 6 वाहनों ने आग पर काबू पाया.

दो लोग घायल:आग लगने की सूचना देने के बाद जब दमकलों का इंतजार किया जा रहा था, उस दौरान मकान मालिक सागर सोनी और उनके भाई ने आग बुझाने का प्रयास किया. दोनों आग में फंस गए और झुलसने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि कुछ देर बाद ही दमकल पहुंच गई थीं और उन्होंने आग पर काबू करने का प्रयास शुरू कर दिया था.

ये भी पढ़े:

आग लगने का कारण:आग किन कारणों से लगी फिलहाल इसका खुलासा नहीं हुआ है. पुलिस आग लगने के कारणों की जांच कर रही है और जल्दी ही इसका खुलासा करेगी. इधर आग बुझने के बाद आसपास के लोगों ने राहत की सांस ली. लोगों का कहना था कि रिहाइशी इलाका होने के चलते आग बढ़ने पर बड़ा हादसा हो सकता था, लेकिन दमकलों ने आग पर काबू कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details