मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Ujjain Crime News: ट्रैक्टर व ट्राली चोरी मामले में पुलिस को मिली सफलता, 2 आरोपी किए गिरफ्तार

By

Published : May 15, 2023, 10:58 PM IST

तहसील उन्हेल क्षेत्र में हुई ट्रैक्टर व ट्राली चोरी मामले में पुलिस को सफलता मिली. पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Ujjain Crime News
ट्रैक्टर व ट्राली चोरी मामले में पुलिस को मिली सफलता

ट्रैक्टर व ट्राली चोरी मामले में पुलिस को मिली सफलता

उज्जैन। 11 व 12 मई की रात को तहसील उन्हेल क्षेत्र में चोरों ने ट्रैक्टर व ट्रॉली चुरा ली थी, जिसकी कीमत 8 लाख थी. ये पूरी वारदात CCTV में कैद हुई थी, जिसके आधार पर पुलिस ने चोरी की वारदात का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. चोरी किया ट्रैक्टर-ट्राली जब्त कर लिया है, जिसकी कीमती 8 लाख रुपये बताई जा रही है. पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी हुई है.

मामले का खुलासाःजानकारी के अनुसार फरियादी बृजेश पटेल ने पुलिस में शिकायत की थी कि 11 व 12 मई की दरमियानी रात करीब 2.30 बजे उनके घर के पीछे रखा ट्रैक्टर क्रमांक एमपी 13 एडी 5471 ट्रैक्टर व ट्रॉली को अज्ञात आरोपी चुरा कर ले गए हैं, इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की और दो आरोपी दिलीप पिता रघुनाथ और महिला पिता हीरालाल को हिरासत में लिया है. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि ट्रैक्टर व ट्राली को ग्राम पाई कुंदा में ही छिपा दिया था, जिसे बरामद किया गया है. आरोपियों से पूछताछ जारी है. आरोपियों में से मुख्य आरोपी के विरुद्ध पूर्व में चोरी, आर्म्स में भी 03 अपराध दर्ज मिले है.

क्राइम से जुड़ी खबरें...

पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तारःइस मामले पर सीएसपी पिंटू सिंह बघेल ने बताया कि ट्रैक्टर व ट्रॉली चोरी मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है और ट्रैक्टर व ट्रॉली को भी बरामद कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details