मध्य प्रदेश

madhya pradesh

उज्जैन में 'बंटी और बबली' गायब कर रहे बाइक की बैटरी, तलाश कर रही पुलिस

By

Published : May 4, 2023, 10:43 PM IST

उज्जैन के माधव नगर थाना क्षेत्र के फ्रीगंज इलाके में मोटरसाइकिल की बैटरी चोरी होने का मामला सामने आया है. शिकायतकर्ता ने माधव नगर थाना में शिकायत दर्ज कराया है. जिसके आधार पर पुलिस ने बंटी और बबली की तलाश शुरू कर दी है.

bike battery stolen in ujjain
उज्जैन में बाइक की बैटरी चोरी

उज्जैन में बंटी और बबली गायब कर रहे बाइक की बैटरी

उज्जैन।धार्मिक नगरी उज्जैन में इन दिनों बंटी और बबली के किस्से बड़े चर्चाओं में हैं. बंटी और बबली फिल्म की तर्ज पर उज्जैन में भी एक कपल बाइक पर घूम रहा है. यो पार्किंग में खड़ी बाइक से बैटरी चुराने का काम कर रहे हैं. युवक बाइक से उतरकर बैटरी चुराता है तो वही युवती लोगों पर नजर रखती है. काम होते ही पलक झपकते रफूचक्कर हो जाते हैं. अभी तक माधव नगर थाने में बैटरी चोरी के खिलाफ 2 आवेदन मिले हैं. पुलिस सीसीटीवी वीडियो के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

बाइक की बैटरी चोरी की घटना:उज्जैन के माधव नगर थाना क्षेत्र के फ्रीगंज इलाके में बैटरी चोरी करने वाले मोटरसाइकिल पर घूम रहे हैं. चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. सभी को पता है कि तीसरी आंख यानी सीसीटीवी उन पर नजर रख रही है. इसके बावजूद दोनों ने बिना मुंह पर कपड़ा बांधे मोटरसाइकिल से बैटरी चुराने की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. फरियादियों ने माधव नगर थाने में आवेदन देकर और सीसीटीवी उपलब्ध कराएं हैं. जिसके आधार पर पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए दोनों की तलाश में जुट गई है.

कुछ खबरें यहां पढ़ें

तलाश कर रही है पुलिस:माधव नगर थाना के टीआई मनीष लोधा ने बताया कि "उज्जैन में महिला और एक पुरुष मोटरसाइकिल पर घूम रहा है और बैटरी चुराने की घटनाओं को अंजाम दिया है. माधव नगर थाने में इसके खिलाफ शिकायत मिले हैं. सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की पहचान कर तलाश की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को पकड़कर खुलासा किया जाएगा कि आखिरकार यह दोनों बैटरी ही क्यों चुरा रहे थे. इसके पीछे क्या कारण है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details