मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Ujjain Bus Accident स्कूल बस से गिरी 7 वर्षीय छात्रा,मौत, परिजनों ने स्कूल प्रबंधन पर लगाया लापरवाही का आरोप

By

Published : Nov 1, 2022, 8:42 PM IST

उज्जैन में स्कूल बस से गिरने से 7 वर्षीय बालिका की मौत हो गई. परिजनो ने स्कूल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया है. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने बस में भी तोड़-फोड़ कर दी. (ujjain bus accident) (girl dies falling from school bus in ujjain) (ujjain road accident)

Ujjain Bus Accident
उज्जैन में स्कूल बस से गिरने से 7 वर्षीय छात्रा की मौत

उज्जैन।प्राइवेट स्कूल प्रबंधन की लापरवाही के चलते एक छात्रा की मौत हो गई. महिदपुर के ग्राम नारायणा में महर्षि अरविंद पब्लिक स्कूल बस से गिरने से बालिका की मौत हो गई. आक्रोशित ग्रामीणजनों ने स्कूल बस में तोड़फोड़ कर दिया. परिजनों ने स्कूल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया है. परिजनों का आरोप है कि स्कूल बस में कंडक्टर नहीं था और ड्राइवर वीरेंद्र भाटी तेज गति से गाड़ी चला रहा था, जिससे बालिका की गिरने से उसकी मौत हो गई. (ujjain bus accident)

उज्जैन में स्कूल बस से गिरने से 7 वर्षीय छात्रा की मौत

7 साल की मासूम की करंट लगने से मौत, स्कूल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप

इस घटना पर स्कूल प्रिंसिपल देवेंद्र सिंह चौहान ने इन सारी बातों से पल्ला झाड़ते हुए कहा कि बस में कंडक्टर था, लेकिन वह सीट पर बैठा था इस दौरान अचानक रोड पर स्पीड ब्रेकर होने की वजह से बालिका नीचे गिर गई. स्कूल के प्रिंसिपल ने इस बात को भी स्वीकारा कि बस में सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हुए हैं. बच्ची के परिजनों के मुताबिक घटना वाले स्थान पर कोई स्पीड ब्रेकर नहीं था. परिजनो ने स्कूल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि इससे पूर्व में भी प्राइवेट स्कूलों द्वारा लापरवाही की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं. (girl dies falling from school bus in ujjain) (ujjain road accident) (mp news)

ABOUT THE AUTHOR

...view details