मध्य प्रदेश

madhya pradesh

यह है बल्लामार प्रिंसिपल! क्लास में क्रिकेट खेल रहे थे छात्र, प्राचार्य ने ऐसा पीटा की कलेजा कांप जाए

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Dec 9, 2023, 10:23 AM IST

Updated : Dec 9, 2023, 2:21 PM IST

Ujjain Ballamar Principal: उज्जैन में एक बार फिर स्कूली बच्चों के साथ बर्बरता का मामला सामने आया है. खेड़ा खजुरिया के एक स्कूल में क्लास में क्रिकेट खेलने की बात पर प्रिंसिपल आग बबूला हो गए. जिसके बाद उन्होंने उसी क्रिकटे बैट से दोनों छात्रों की पिटाई कर दी. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

principal beats students with cricket bat in ujjain
प्रिंसिपल ने छात्रों को बल्ले से मारा

प्रिंसिपल ने छात्रों को बल्ले से मारा

उज्जैन।जिले के खेड़ा खजुरिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है और यह वीडियो वहां के ग्रामीणों ने बनाया है. दरअसल खेड़ा खजुरिया में शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में दसवीं क्लास के छात्रों के साथ स्कूल के ही प्राचार्य उदय सिंह चौहान क्रिकेट बैट से बच्चों की पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसा लग रहा है जैसे सर के दिमाग पर भूत सवार है. पिटाई के दौरान अन्य बच्चे भी भयभीत होते हुए दिखाई दे रहे हैं. बच्चों को पीटने का वायरल वीडियो देख हर कोई सकते में है.

क्लास में क्रिकेट खेल रहे थे छात्र: जानकारी के अनुसार, उज्जैन के खेड़ा खजुरिया में जिन छात्रों की पिटाई की गई है उन पर आरोप है कि वह क्लास में क्रिकेट खेल रहे थे. जिससे नाराज होकर प्राचार्य चौहान ने दोनों छात्रों को बैट से पिट दिया. इस दौरान उन्होंने छात्रों पर थप्पड़ भी बरसाए. मारपीट करते हुए स्कूल के बाहर खड़े किसी अज्ञात ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

Also Read:

प्राचार्य बोले-मैं बस डरा रहा था: स्कूल के प्राचार्य उदय सिंह चौहान से फोन पर बात की तो उन्होंने बताया कि ''यह वीडियो 8 माह पुराना है, रंजिश के चलते इसे अब वायरल किया गया है. बच्चे स्कूल में शरारत कर रहे थे, मैं उन्हें पीट नहीं रहा था, केवल डरा रहा था.'' वहीं मामले में शिक्षक विभाग के एडीपीसी ने बताया कि ''मामला संज्ञान में आया है. किस कारण से यह मारपीट की है, इसकी जांच करने के बाद कार्रवाई की जाएगी.''

Last Updated :Dec 9, 2023, 2:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details