मध्य प्रदेश

madhya pradesh

उज्जैन में बढ़ते अपराध पर पुलिस-प्रशासन सख्त, द्रोणावत गोलीकांड के 2 आरोपियों के मकान ध्वस्त

By

Published : May 8, 2023, 5:02 PM IST

उज्जैन में बढ़ते अपराध पर पुलिस व प्रशासन सख्त हो गया है. उज्जैन की सड़कों पर पुलिस ने फ्लैग मार्च किया और बदमाशों के घर पहले ढोल बजवाये गए. फिर राजू द्रोणावत हत्याकांड के दो आरोपियों के मकान को गिरा दिया गया.

raju dronavat murder case
द्रोणावत गोलीकांड में 2 बदमाशों के मकान ध्वस्त

उज्जैन में बढ़ते अपराध पर पुलिस प्रशासन सख्त

उज्जैन:जिले में बढ़ते अपराधों को लेकर उज्जैन पुलिस और प्रशासन एक्शन मोड में है. 4 मई को दिनदहाड़े बीच बाजार में राजू द्रोणावत की हत्या करने वाले दोनों आरोपियों की प्रशासन ने आर्थिक रूप से कमर तोड़ दी है. दोनों आरोपियों के अवैध निर्माण को ध्वस्त किया गया है. रविवार को एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया है, जबकि एक आरोपी अब भी फरार है. साथ ही पुलिस ने कई बदमाशों को चिह्नित किया है. उज्जैन शहर में ढोल नगाड़ों के साथ भारी पुलिस बल ने फ्लैग मार्च किया. पुलिस ने सड़कों पर उतरकर आम जन को सुरक्षा का संदेश दिया. पुलिस ने कहा कि 'जो लोग अपराध कर रहे हैं, उनको छोड़ा नहीं जाएगा."

द्रोणावत हत्याकांड का एक आरोपी गिरफ्तार, एक अब भी फरार:शहर में थाना जीवाजीगंज क्षेत्र में जिन दो बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई हुई उसमें से एक जीतू गुर्जर नामक बदमाश है और दूसरा धर्मेंद्र. दोनों पर आरोप है कि इन्होंने 4 मई को राजू द्रोणावत की गोली मारकर हत्या कर फरार हो गए थे. घटना का CCTV भी सामने आया था, अब तक पुलिस 1 आरोपी धर्मेंद्र को गिरफ्तार कर पाई है. वहीं, दूसरा जीतू गुर्जर फरार है.

क्राइम से जुड़ी खबरें...

कई बदमाशों के मकान निगम और पुलिस ने किए चिह्नित:उज्जैन पुलिस ने गुंडे बदमाशों में खौफ बनाने के लिए एक नया तरीका अपनाया है. पुलिस ने एक फ्लैग मार्च निकाला, जिसमें आगे-आगे ढोल और पीछे लाउडस्पीकर पर मुनादी करते हुए गुंडे बदमाशों को सूचित किया जा रहा था कि "यदि कोई भी गुंडा बदमाश शहर में दहशत का माहौल पैदा करता है, तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी." पूरे शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में पुलिस ने भ्रमण किया और अंत में 2 बदमाशों के मकान को तोड़ने की कार्रवाई की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details