मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Road Accident: बच्चे को कार ने रौंदा, CCTV VIDEO में देखें कैसे चमत्कारिक ढंग से बची जान

By

Published : Feb 24, 2023, 8:41 PM IST

उज्जैन एक दिल को दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि, एक 4 साल के मासूम पर चार पहिया वाहन चढ़ जाता है. लेकिन बच्चे को कुछ नहीं होता है. उसे प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया जाता है. देखें घटना का लाइव वीडियो.

mp Road Accident
उज्जैन सड़क हाडसा

उज्जैन। शहर के थाना माधवनगर क्षेत्र से दिलदहला देने वाला एक वीडियो सामने आया है. सीसीटीवी वीडियो में घर के बाहर खेल रहे 4 साल के मासूम पर अचानक पीछे से चार पहिया वाहन बच्चे को रौदते हुए निकल जाती है. बच्चे के हाथ में चोट आई है. बच्चे को प्राथमिक उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया. पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया है. वीडियो एक दिन पुराना बताया जा रहा है.

बच्चे की जान बचना चमत्कारिक:यह घटना शहर के बागपुरा की है. यहां 4 वर्षीय मासूम घर के सामने खेल रहा था. इस दौरान घर के सामने से एक अर्टिगा कार आ गई. इस कार की चपेट में सड़क पर खेल रहा बच्चा आ गया. इस दौरान गाड़ी का अगला पहिया बच्चे को रौंद गया. पूरी घटना गुरुवार की है. इसका वीडियो वायरल होने के बाद जो भी देख रहा है वह यही कह रहा है कि, इस बच्चे की जान चमत्कारिक ढंग से बची है. घटना बड़ी होने के बाद भी बच्चा सुरक्षित है, हालांकि बच्चे के हाथ में हल्की चोट आई है. बच्चे का प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है. बच्चे की मां और पिता ने वाहन चालक खिलाफ माधव नगर थाना में मामला दर्ज कराया है.

सड़क हादसे से जुड़ी अन्य मिलती-जुलती खबरें जरूर पढ़ें

दिल दहला देने वाला वीडियो:इस घटना का जो वीडियो आमने आया है उसमें साफ नजर आ रहा है कि, घर के बाहर बच्चा खेल रहा है. इस दौरान पीछे से अर्टिगा कार आती है. उस पर अगला पहिया चढ़ा देती है. घटना का वीडियो दिल दहला देने वाला है. मामले को लेकर पुलिस अधिकारी प्रेमचंद मालवीय ने बताया कि, फुटेज के आधार पर वाहन क्रमांक MP 13 CE 1202 की तलाश शुरू कर दी गई है. आरोपी के खिलाफ धारा 279 और 337 में प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया गया है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details