मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बेटे की चाहत में तांत्रिक के चंगुल में फंसी, बहला फुसलाकर तांत्रिक करता रहा शोषण

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jan 18, 2024, 3:53 PM IST

Tantrik exploited Woman
शिकायत के बाद तांत्रिक गिरफ्तार,भेजा गया जेल

Tantrik exploited Woman: बेटे की चाहत में 3 बेटियों की मां एक तांत्रिक के चंगुल में फंस गई. तांत्रिक ने महिला का लगातार शोषण करता रहा. महिला को जब समझ आया तब पुलिस में शिकायत की.

टीकमगढ़। तंत्र-मंत्र और अंधविश्वास में लोग आज भी भरोसा करते हैं और आसानी से तांत्रिक के चंगुल में फंस जाते हैं.टीकमगढ़ में भी ऐसा ही हुआ यहां शहर के कोतवाली थाना इलाके के एक गांव में बेटे की चाहत में एक महिला के साथ एक तांत्रिक द्वारा लगातार दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. तीन बेटियों की मां बेटे की चाहत में तांत्रिक के चंगुल में फंस गयी और तांत्रिक बेटे के नाम पर उसका शारीरिक शोषण करता रहा.

कैसे पहुंची तांत्रिक के पास

कोतवाली थाना से मिली जानकारी के अनुसार जिले के एक गांव में रहने वाली महिला के साथ तांत्रिक ने ज्यादती की है. दरअसल महिला की तीन बेटियां हैं और महिला बेटे के लिए काफी परेशान थी. महिला को उसके किसी परिचित ने टीकमगढ़ के भगत नगर कॉलोनी में रहने वाले तांत्रिक इसत्याज खान से संपर्क कराया था.यह महिला आसानी से तांत्रिक के चंगुल में फंस गई.

क्या है मामला

महिला ने तांत्रिक को अपनी परेशानी के बारे में बताया कि उसकी तीन बेटियां हैं और बेटा नहीं हो रहा है, तो कोई उपाय बताइए. तांत्रिक ने महिला से कहा कि तंत्र विद्या के जरिए उसकी चौथी संतान के रूप में बेटे का जन्म होगा और गांव की भोली भाली महिला को अपने चंगुल में फंसा कर उसके साथ दुष्कर्म किया. बेटे की चाह में परेशान महिला को तांत्रिक ने भरोसा दिला दिया कि ये सब तांत्रिक क्रिया का हिस्सा है. अगर ऐसा नहीं करोगी, तो तुम्हें बेटा नहीं होगा. महिला तांत्रिक के चंगुल में फंस गई और बेटे के जन्म को लेकर तांत्रिक के शोषण का शिकार होती रही.

महिला की शिकायत के बाद तांत्रिक गिरफ्तार

पुलिस में कराई रिपोर्ट

महिला को जब समझ आया कि तांत्रिक उसे बेवकूफ बना रहा है. तब महिला ने अपने पति को तांत्रिक के बारे में बताया और दोनों ने कोतवाली पहुंचकर तांत्रिक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी तांत्रिक के खिलाफ दुष्कर्म और अन्य धाराओं में केस दर्ज कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। तांत्रिक यूपी के गुरसराय का रहने वाला है और पिछले 5 सालों से टीकमगढ़ में रह रहा था। गिरफ्तारी के बाद तांत्रिक के और कारनामे उजागर हो सकते हैं। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें:

तांत्रिक की कई करतूतें खुलने की उम्मीद

तांत्रिक मूल रूप से उत्तर प्रदेश के गुरसराय का रहने वाला है लेकिन पिछले 5 सालों से टीकमगढ़ के भगत नगर में रह रहा है और तंत्र क्रिया को लेकर शहर में जाना पहचाना नाम है. इस मामले के उजागर होने के बाद तांत्रिक के बारे में और जानकारी जुटाने में पुलिस लगी हुई है. पुलिस की एक टीम गुरसराय भेजी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details