मध्य प्रदेश

madhya pradesh

टीकमगढ़ में स्कूल बस और ट्रक में भिड़ंत, ड्राइवर-कंडक्टर गंभीर घायल, बाल-बाल बचे नौनिहाल

By

Published : Mar 18, 2023, 8:52 PM IST

collision between school bus truck in tikamgarh
टीकमगढ़ में स्कूल बस ट्रक के बीच टक्कर ()

टीकमगढ़ में एक स्कूल बस और ट्रक में टक्कर हो गई. इस घटना में बस ड्राइवर और कंडक्टर गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे के दौरान बस में स्कूली बच्चे भी सवार थे. हालांकि, इन बच्चों को कोई चोट नहीं आई है.

टीकमगढ़।जिले में खरगापुर जतारा मार्ग पर एक स्कूल बस और ट्रक में भिड़ंत हो गई. हादसे में स्कूल बस ड्राइवर और कंडक्टर गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. गनीमत रही कि इस घटना में बस में सवार बच्चे बाल-बाल बच गए. घटना की जानकारी मिलते ही खरगापुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

टीकमगढ़ में स्कूल बस ट्रक के बीच टक्कर

खरगापुर से पिपरा गांव जा रही थी बस: जानकारी के मुताबिक, निजी स्कूल बस छात्रों को विद्यालय ले जाने के लिए खरगापुर से पिपरा गांव जा रही थी. इसी दौरान खरगापुर जतारा मार्ग पर बानबेर चौराहे पर सामने से आ रहे एक ट्रक ने बस में टक्कर मार दी. भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि बस ड्राइवर और क्लीनर दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. इस हादसे में बस पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. हादसे के तुरंत बाद बच्चों को बस से बाहर निकाला गया और एंबुलेंस बुलाकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया.

एमपी के सड़क हादसे से जुड़ी खबरें यहां पढ़ें...

हादसे के समय बस में सवार थे बच्चे:हादसे के दौरान बस में 4 बच्चे भी मौजूद थे. इनमें से किसी भी बच्चे को कोई चोट नहीं आई है. सभी सुरक्षित हैं. हादसे के बाद बच्चों के पालकों को सूचित कर बुलाया गया, जिनके साथ सभी बच्चों को घर भेज दिया गया. डॉक्टरों का कहना है कि हेड इंजरी होने से ड्राइवर की हालत गंभीर है, जिसे बड़े अस्पताल रेफर किया जाएगा. घटना के बाद ट्रक चालक मौके से भाग निकला. फिलहाल, पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details