मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Tikamgarh सरेराह युवतियों से छेड़छाड़ व चेन स्नैचिंग करने वाला आखिरकार पुलिस की गिरफ्त में

By

Published : Dec 1, 2022, 1:21 PM IST

youth molesting girls caught
छेड़छाड़ व चेन स्नैचिंग करने वाला आखिरकार पुलिस की गिरफ्त में ()

टीकमगढ़ की नंदीश्वर कॉकालोनी में जैन समाज की महिलाओं और युवतियों को निशाना बनाकर छेड़खानी और चैन स्नेचिंग स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देने वाला आरोपी पुलिस के (youth molesting girls caught) हत्थे चढ़ गया है. आरोपी पिछले कई दिनों से इस इलाके में महिलाओं और युवतियों को निशाना बनाकर छेड़खानी करता था और मौका पाते ही चैन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देता था. कई घटनाओं को अंजाम देने के बाद आखिरकार बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

टीकमगढ़।शहर की नंदीश्वर कॉलोनी में जैन समाज की महिलाओं और युवतियों के साथ छेड़खानी और चैन स्नैचिंग की वारदातों को लेकर दहशत और खौफ का माहौल बन गया था. कॉलोनी की जैन समाज की महिलाएं और युवतियां असुरक्षित महसूस कर रही थीं. समाज में घटनाओं को लेकर आक्रोश भी बढ़ रहा था. लेकिन एक वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद होने के बाद पुलिस में शिकायत की गई.

छेड़छाड़ व चेन स्नैचिंग करने वाला आखिरकार पुलिस की गिरफ्त में

Tikamgarh में छेड़छाड़ की घटना से दहशत में छात्राएं, सुरक्षा पर उठे सवाल

सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद गिरफ्त में :सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने नंदीश्वर कॉलोनी से सूरज कुशवाहा नाम के 19 साल के लड़के को पकड़ा, जो रोज बाइक चलाते हुए महिलाओं और युवतियों को निशाना बनाता था. यह आरोपी टीकमगढ़ अनगड़ा बस्ती का रहने वाला है. एसडीओपी वीडी त्रिपाठी ने बताया कि ये युवक काफी समय से नंदीश्वर कॉलोनी में महिलाओं और युवतियों को छेड़खानी कर परेशान करता था और चैन स्नैचिंग करता था. हमें सीसीटीवी फुटेज भी हासिल हुए थे. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवक के हुलिए के आधार पर बुधवार को आरोपी पकड़ा गया. धारा 393 सहित तमाम धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. युवक के पास से एक कट्टा ओर जिंदा कारतूस भी बाइक के साथ बरामद किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details