मध्य प्रदेश

madhya pradesh

हाईवे में चक्काजाम देख कच्चे रास्ते से बस ले गया ड्राइवर, बिजली के तार से टकराई बस, एक महिला की मौत, 5 घायल

By

Published : Jul 4, 2021, 9:47 PM IST

CURRENT IN BUS
बिजली के तार से टकराई बस ()

टीकमगढ़ के ग्राम कुर्राई में बड़ा हादसा देखने को मिला. जहां एक यात्री बस बिजली के तार की चपेट में आ गई. हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबकि 5 लोग करंट से बुरी तरह झुलस गए. घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है.

टीकमगढ़।कभी-कभी जल्दबाजी के कारण जान पर भी बन आती है. इसी बानगी टीकमगढ़ जिले के दिगौड़ा थाने के ग्राम कुर्राई में देखने को मिली. जहां खेत से गुजर रही यात्रियों से भरी एक बस अचानक बिजली के तार की चपेट में आ गई. इस दौरान पूरी बस में करंट फैल गया. हादसे में एक महिला यात्री की मौके पर ही मौत हो गई, 5 यात्री भी बुरी तरह झुलस गए. बताया जा रहा है कि झांसी हाईवे में चक्काजाम होने के कारण बस ड्राइवर ने खेत से जाने का फैसला किया था. जिस दौरान यह हादसा हो गया.

बिजली बंद कर लोगों को निकाला बाहर

मामले की जानकारी के बाद पुलिस फौरन मौके पर पहुंची. जिसके बाद क्षेत्र की बिजली बंद कराकर यात्रियोंं को बाहर निकाला गया. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस ने बस को जब्त कर थाने में खड़ा कर दिया है. मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

हादसों का दिन: मध्य प्रदेश के चार जिलों में बड़े हादसे, 6 लोगों की मौत

ग्रामीण कर रहे थे प्रदर्शन

ग्राम कुर्राई में काफी समय से पानी की समस्या थी. जिससे नाराज ग्रामीणों ने मोर्चा खोला हुआ था. रविवार सुबह से ग्रामीणोंं ने झांसी हाईवे पर समस्या को लेकर चक्काजाम किया. बर्तन रखकर लोग हाइवे पर खड़े थे. सड़क से ग्रामीण हटने को तैयार नहीं थे. हाईवे पर गाड़ियों की काफी भीड़ भी लग गई थी, जिसके चलते बस ड्राइवर ने शॉर्टकट लिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details