मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जूडा अध्यक्ष का सिंगरौली पुलिस पर आरोप, कहा- माता-पिता पर बनाया दबाव

By

Published : Jun 3, 2021, 11:08 PM IST

सिंगरौली पुलिस

मध्य प्रदेश में जूनियर डॉक्टर लगातार हड़ताल कर रहे हैं. ऐसे में भोपाल जूनियर डॉक्टर एसोसिएशन के अध्यक्ष हरीश पाठक ने सिंगरौली पुलिस पर आरोप लगाए हैं. हरीश ने आरोप लगाते हुए कहा कि हड़ताल खत्म करने के लिए सिंगरौली पुलिस उनके माता-पिता पर दबाव बना रही है और उन्हें परेशान कर रही है.

सिंगरौली। मध्य प्रदेश में जूनियर डॉक्टर लगातार हड़ताल कर रहे हैं. ऐसे में भोपाल जूनियर डॉक्टर एसोसिएशन के अध्यक्ष हरीश पाठक ने सिंगरौली पुलिस पर आरोप लगाए हैं. हरीश ने आरोप लगाते हुए कहा कि हड़ताल खत्म करने के लिए सिंगरौली पुलिस उनके माता-पिता पर दबाव बना रही है और उन्हें परेशान कर रही है.

हरीश पाठक ने पुलिस पर लगाया दबाव बनाने का आरोप.

भोपाल जूनियर डॉक्टर एसोसिएशन के अध्यक्ष हैं हरीश पाठक
दरअसल, जूनियर डॉक्टर एसोसिएशन भोपाल के हरीश पाठक अध्यक्ष हैं, जो जूनियर डॉक्टरों के साथ अपनी छह सूत्रीय मांगों को लेकर हड़ताल पर हैं. हरीश सिंगरौली जिले के जयंत चौकी स्थित एनसीएल कॉलोनी के निवासी हैं. उनके माता-पिता इसी कॉलोनी में रहते हैं. ऐसे में जूनियर डॉक्टर एसोसिएशन भोपाल के अध्यक्ष हरीश पाठक ने सिंगरौली पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पिता को पुलिस द्वारा परेशान किया जा रहा है. उन्होंने वीडियो जारी कर बताया कि रात 10:00 बजे उनके निवास स्थान पर पुलिस गई और उनके माता-पिता से पूछताछ कर उन पर दबाव बना रही थी.

सीएसपी ने बताया नहीं बनाया कोई दबाव.

जूडा हड़ताल पर सख्त हुई सरकार, 400 से ज्यादा डॉक्टर बर्खास्त, हॉस्टल खाली करने नोटिस भी जारी

सीएसपी ने खारिज किए आरोप
हालांकि पूरे मामले को लेकर सिंगरौली सीएसपी देवेश पाठक का कहना है कि भोपाल से उन्हें विभाग द्वारा सूचना मिली थी कि भोपाल में हड़ताल है, जिसकी सूचना पर पुलिस द्वारा उनके घर पर जाकर पता लगाया गया था कि जूनियर डॉक्टर हरीश पाठक ड्यूटी जा रहे हैं या नहीं. पुलिस ने बताया कि उन्हें किसी भी प्रकार का प्रताड़ित नहीं किया गया है. सिर्फ उनसे उनके बेटे के बारे में पूछताछ कर उन्हें अस्पताल में ड्यूटी देने की बात कही गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details