मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Sidhi Road Accident: सीधी सड़क हादसे का जिम्मेदार ट्रक चालक गिरफ्तार, दुर्घटना में गई थी 14 लोगों की जान

By

Published : Feb 26, 2023, 10:19 PM IST

सीधी हादसे के जिम्‍मेदार ट्रक ड्रायवर को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस दुर्घटना में ट्रक की टक्‍कर से 3 बसें पलट गई थी. इसमें 14 लोगों की मौके पर मौत हो गई थी. यह दुर्घटना ट्रक का टायर फटने से हुई थी. दुर्घटना के बाद ट्रक चालक भाग गया था.

Sidhi Road Accident
सीधी सड़क हादसा

सीधी।जिले की मोहनिया टनल में हुए सड़क हादसे में 14 लोगों की जान चली गई थी. 60 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इसका जिम्मेदार एक ट्रक ड्राइवर को ठहराया गया था. इस पर पुलिस ने अज्ञात ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा कायम कर लिया था. आज पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद घटनास्थल से 100 किलोमीटर की दूरी से ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.
पुलिस की दलील:ट्रक चालक टायर फटने पर ट्रक छोड़कर भाग गया था. जिसे अब सीधी जिले की बहरी पुलिस ने बहरी थाना अंतर्गत ग्राम झोंको से गिरफ्तार कर लिया है. चुरहट थाना अंतर्गत मोहनिया चौकी पुलिस को सौंप दिया है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, आरोपी ड्राइवर का नाम श्याम लाल रावत पिता सूर्यदीन रावत उम्र 25 वर्ष निवासी ग्राम झोखो का है.

Sidhi Road Accident की ये खबरें जरुर पढ़ें...

ये है मामला:सतना में आयोजित हुई अमित शाह की रैली से वापस लौट रही 3 बसें मोहनिया टनल के पास रुकी हुई थी. बसों में सवार रैली में गए हुए यात्रियों को जलपान कराया जा रहा था. इसी दौरान सीमेंट से लगा ट्रक तेजी से आ रहा था. जिसका टायर बस्ट होने के कारण ट्रक असंतुलित होकर बस से भिड़ गया था. इस घटना में 2 बसें क्षतिग्रस्त हो कर पलट गई थी. एक बस के परखच्चे उड़ गए थे. इस हादसे में सैकड़ों लोग घायल हो गए थे. इनमें से 14 लोग काल के गाल में समा गए तो वही कई लोग गंभीर रूप से जख्मी हालत में जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details