मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शिवपुरी शिक्षक सुसाइड केस: पीड़ित परिवार ने पुलिस की कार्यशैली पर उठाए सवाल, मांगी इच्छा मृत्यु

By

Published : Oct 5, 2020, 5:27 PM IST

Updated : Oct 5, 2020, 7:01 PM IST

शिवपुरी शिक्षक सुसाइड केस में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज पीड़ित परिवार ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं. इसके साथ ही कलेक्ट्रेट पहुंचकर राज्यपाल के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपते हुए इच्छा मृत्यु की मांग की है.

Handing over victim's family to police
पीड़ित परिवार पुलिस को सौंपता हुआ

शिवपुरी।शिवपुरी शिक्षक सुसाइड केस में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर पीड़ित परिवार सोमवार को कलेक्ट्रेट पहुंचा. इस दौरान परिवार ने कलेक्टर और राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपकर इच्छा मृत्यु की मांग की है. इस मामले में मृतक शिक्षक की पत्नी सुमन शर्मा ने कहा है कि, मामले को पुलिस द्वारा नजरअंदाज किया जा रहा है. जबकि इस केस से जुड़े आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं. बावजूद इसके पुलिस उन्हें गिरफ्तार नहीं कर रही है. पीड़ित परिवार का आरोप है कि, इस केस से जुड़े दो आरोपी एक बाबू करैरा और दूसरा पिछोर में नौकरी कर रहा है. इनकी गिरफ्तारी होनी चाहिए. पीड़ित परिवार ने ज्ञापन सौंपकर तत्काल आरोपियों को निलंबित करने की मांग की है.

पीड़ित परिवार ने पुलिस की कार्यशैली पर उठाए सवाल

मृतक के पुत्र गिरीश शर्मा ने कहा कि, इस मामले में खुदकुशी नहीं हुई है. पुलिस अभीतक किसी की गिरफ्तारी नहीं कर पाई है. परिजनों का आरोप है कि, आरोपी अभी भी खुले में घूम रहे हैं. जबकि उन्हें निलंबित कर देना चाहिए था. उन्होंने कहा कि, पुलिस यदि आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकती है, तो उन्हें इच्छा मृत्यु दे देना चाहिए.

क्या था मामला

पुलिस के मुताबिक शिक्षा विभाग में पदस्थ वृंदावन शर्मा ने 3 मई को सुसाइड किया था और उनकी लाश बागड़ी बाबा मंदिर के जंगलों में पेड़ पर लटकी मिली थी. परिजनों ने गुमशुदगी की भी रिपोर्ट दर्ज कराई थी. वृंदावन शर्मा के पास से मौके से एक सुसाइड नोट पुलिस ने बरामद किया था. जबकि परिजनों का आरोप है कि, इस मामले में खुदखुशी नहीं हुई है बल्कि उनकी हत्या की गई है.

Last Updated :Oct 5, 2020, 7:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details