मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दलित युवक के साथ मारपीट का मामला, चौकी प्रभारी ने दर्ज नहीं की शिकायत

By

Published : Jul 22, 2020, 5:54 PM IST

the-family-remained-standing-overnight-due-to-the-complaint-of-assault
मारपीट की शिकायत को लेकर रात भर खड़ा रहा परिवार

मारपीट के एक मामले की शिकायत दर्ज करवाने के लिए दलित परिवार पूरी रात पुलिस चौकी के पास पड़ा रहा, लेकिन चौकी प्रभारी द्वारा उनकी कोई भी मदद नहीं की गई, जिसके बाद परिवार ने एसपी कार्यालय में आवेदन दिया.

शिवपुरी। जिले के भौती थाना क्षेत्र के खोड़ चौकी अंतर्गत ग्राम वीरा में रहने वाले जितेंद्र जाटव के साथ गांव के ही लोगों ने मारपीट कर दी, जिसमें युवक बुरी तरह घायल हो गया. इस पूरे मामले को लेकर जितेंद्र जाटव और उनकी मां का कहना है कि, उनका लड़का राम जानकी मंदिर के पास चबूतरे पर बैठा था, जिसको लेकर गांव के ही लोगों ने मारपीट की है. मामले की शिकायत को लेकर दलित परिवार पूरी रात से पुलिस चौकी के पास पड़ा रहा, लेकिन चौकी प्रभारी ने पीड़ित परिवार की एक न सुनी, जिसके बाद उन्होंने पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. ग्राम वीरा में रहने बाले बल्लू राय, संजीव राय, राजेश राय, सीताराम राय के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

मारपीट की शिकायत को लेकर रात भर खड़ा रहा परिवार

आपको बता दें कि, खोड़ चौकी प्रभारी ने मामले में लापरवाही बरती और युवक की रिपोर्ट नहीं लिखी गई. दलित परिवार ने एसपी ऑफिस पहुंचकर अपना आवेदन दिया और दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details