मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कार न्यूट्रल होने के कारण गड्ढे में गिरी , ग्रामीणों की मदद से निकाला गया

By

Published : Sep 1, 2019, 11:30 AM IST

कार न्यूट्रल हो जाने से पानी भरे गड्ढे में गिरी टवेरा कार, परिवार सुरक्षित,रेस्क्यू कर निकाली कार.

न्यूटल हो जाने से पानी भरे गड्ढे में गिरी टवेरा कार

शिवपुरी । शिवपुरी जिले के कोलारस के पीर बाबा मेले से लौट रहे एक परिवार अपने टवेरा कार से घर जा रहे थे. तभी रास्ते में चालक ने ढलान पर गियर में डालकर गाड़ी खड़ी कर दी और शौच के लिए चला गया.

न्यूटल हो जाने से पानी भरे गड्ढे में गिरी टवेरा कार

इस दौरान बच्चे कार में बैठे थे, कुछ देर बाद बच्चे भी कार से उतरने लगे तभी अचानक बच्ची का पैर टकरा जाने से गियर न्यूटल हो गया, जिससे कार लुढ़कने लगी बच्चे किसी तरह कूद गए और देखते ही देखते कार पानी भरे गड्ढे में समा गई, जिसके बाद कार को ग्रामीणों ने ट्रैक्टर से रस्सी बांधकर खींचकर बाहर निकला.

Intro:स्लग-अनहोनी टली
न्यूटल हो जाने से पानी भरे गड्ढे में गिरी टवेरा कार, परिवार सुरक्षित।
शिवपुरी ज़िले के कोलारस की घटना।
पीर बाबा मेले से लौट रहा था परिवार।
कार में बच्चे थे, हो सकता था बड़ा हादसा।
रेस्क्यू कर निकाली कार

एंकर- शिवपुरी जिले के कोलारस में हर साल की तरह पीर बाबा का मेला भरता है। इस मेले में हजारों श्रद्धालु आते हैं। वहीं जब एक परिवार अपनी टवेरा कार से लौट रहा था, तो चालक ने ढलान पर गियर में डालकर गाड़ी खड़ी कर दी और शौच के लिए चला गया ।Body:इस दौरान बच्चे कार में ही बैठे रहे।कुछ देर बाद बच्चे भी कार से उतरने लगे।अचानक बच्ची का पैर टकरा जाने से गियर न्यूटल में बदल गया और कार लुढ़कने लगी थोड़े ही आगे जाकर गहरी खाई थी।बच्चे किसी तरह कूद गए और देखते देखते कार पानी भरे गड्ढे में समा गई।बाद में कार को ग्रामीणों ने ट्रैक्टर से रस्सी बांधकर खींचकर निकाला।Conclusion:व्हीओ -कार में सवार बच्ची ने बताया कि जब हम कार से उतरने लगे तो मेरा पैर गियर से टकरा गया,जिससे गियर खुल गया और कार लुढ़कने लगी।
बाइट -बच्ची

ABOUT THE AUTHOR

...view details