मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शिवपुरी में हाईवे पर पलटा बेकाबू ट्रक, स्कूल बस क्षतिग्रस्त, देखें- कैसे बाल-बाल बचे बच्चे

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Dec 28, 2023, 12:10 PM IST

Shivpuri road accident : शिवपुरी जिले में फोरलेन हाईवे पर एक ट्रक बेकाबू होकर पलट गया. इस दौरान ट्रक में भरा सामान गिरकर एक स्कूली बस व दूसरे ट्रक से टकरा गया. हालांकि बस में सवार सभी स्कूली बच्चे सुरक्षित हैं. ये हादसा गुरुवार सुबह हुआ. हादसे में ट्रक ड्राइवर व सहायक गंभीर रूप से घायल हो गए.

Shivpuri road accident
शिवपुरी में हाईवे पर बेकाबू होकर पलटा ट्रक

शिवपुरी में हाईवे पर बेकाबू होकर पलटा ट्रक

शिवपुरी।जिले सतनबाड़ा थाना क्षेत्र के शिवपुरी-ग्वालियर फोरलेन हाईवे स्थित खूबत घाटी पर एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. ट्रक इतनी तेज स्पीड में था कि डिवाइडर को तोड़ते हुए रोड़ की दूसरी पट्टी पर जाकर पलट गया. हादसे के बाद ट्रक में भरा समान एक स्कूल बस और एक ट्रक से टकरा गए. इस हादसे में स्कूल बस में सवार सभी बच्चे सुरक्षित हैं. वहीं ट्रक का स्टाफ इस हादसे में घायल हुआ है. हादसा होते ही मौके पर भीड़ जमा हो गई.

खूबत घाटी पर हादसा :लोगों ने इसकी सूचना सतनवाड़ा पुलिस सहित एंबुलेंस को दी. पुलिस ने सभी घायलों को एंबलेंस की मदद से उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. गुरुवार सुबह गीता पब्लिक स्कूल की बस सतनवाड़ा से बच्चों को लेकर स्कूल आ रही थी. इसी दौरान बस सुबह साढ़े 7 बजे के लगभग ख़ूबत घाटी के मोड़ से होकर जा रही थी. शिवपुरी तरफ से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर हाईवे के बीच डिवाइडर को तोड़ते हुए रोड की दूसरी पट्टी पर जाकर पलट गया.

बेकाबू होकर पलटा ट्रक,स्कूल बस क्षतिग्रस्त

ALSO READ :

सभी स्कूली बच्चे सुरिक्षित :ट्रक पलटने से ट्रक में लदे दर्जनों भारी भरकम रोल स्कूल बस और एक ट्रक से टकरा गए. डिवाइडर को तोड़ते हुए ट्रक दूसरी साइड पलटा. ट्रक में भरे रोल के टकराने से बस डिवाइडर से टकराकर थम गई. वहीं दूसरा ट्रक भी सड़क पर फंसकर रह गया. इस घटना में बस क्षतिग्रस्त हुई है. गनीमत रही कि बस में सवार सभी बच्चे सुरक्षित हैं, उनको खरोंच तक नहीं है. हादसे में ट्रक ड्राइवर और सहायक को चोटें आई हैं, जिनका मेडिकल कॉलेज में उपचार जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details