मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Shivpuri News: सामूहिक विवाह सम्मेलन में लगे शिवराज के मंत्री के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे, जानें असली वजह

By

Published : Mar 16, 2023, 4:33 PM IST

शिवपुरी में आयोजित सामूहिक विवाह सम्मेलन में पीडब्ल्यूडी राज्यमंत्री के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए गए. पोहरी से बीजेपी विधायक सुरेश धाकड़ राठखेड़ा के खिलाफ नारे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. समाज के लोगों को मंच पर स्थान ना देने और कार्यक्रम में भारी अव्यवस्थाओं के चलते कुशवाह समाज के लोगों ने नारे लगाए.

shivpuri news
शिवपुरी में सुरेश धाकड़ के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे

शिवपुरी में सुरेश धाकड़ के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे

शिवपुरी। जिले की पोहरी विधानसभा क्षेत्र में आयोजित एक सामूहिक विवाह सम्मेलन में पोहरी से बीजेपी विधायक और पीडब्लूडी विभाग के राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ राठखेड़ा के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगे हैं. बताया जा रहा है कि समाज की अनदेखी और अव्यवस्थाओं से नाराज लोगों ने ये नारे लगाए हैं. 12 मार्च 2023 को नगर परिषद बैराड़ में कुशवाह समाज का सामूहिक विवाह सम्मेलन आयोजित किया गया था. जिसमें मध्य प्रदेश सरकार में पीडब्ल्यूडी विभाग के राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ राठखेड़ा मुर्दाबाद के नारे लगे.

सम्मेलन में मुख्य अतिथि थे राज्यमंत्री:बैराड़ नगर परिषद में आयोजित कुशवाह समाज के सामूहिक विवाह सम्मेलन में पीडब्ल्यूडी राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ राठखेड़ा को मुख्य अतिथि के रुप में बुलाया गया था लेकिन 12 मार्च को सीएम शिवराज सिंह चौहान का श्योपुर में कार्यक्रम होने से राज्यमंत्री सम्मेलन में शामिल नहीं हो सके थे. उनकी जगह उनके भाई मस्तराम धाकड़ सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे थे. उसी समय कुशवाह समाज के लोगों ने मुर्दाबाद के नारे लगाए गए.

Also Read: ये खबरे भी पढ़ें...

अव्यवस्थाओं से नाराज: नगर परिषद में कुशवाह समाज के लिए सामूहिक विवाह सम्मेलन आयोजित किया गया था. विवाह कार्यक्रम भी विधिवत चल रहा था. राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ राठखेड़ा कार्यक्रम में नहीं पहुंचे थे. इस दौरान कुशवाह समाज के लोगों ने मंच पर स्थान ना देने और सम्मेलन में अव्यवस्थाओं से नाराज होकर इसका दोष राज्यमंत्री को देते हुए उनके खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगा दिए. मुर्दाबाद के नारे का वीडियो भी वायरल हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details