मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Shivpuri Car Accident बेकाबू बोलेरो ने दो कारों को मारी टक्कर, मारुति वैन के उड़े परखच्चे, हादसे में 5 घायल

By

Published : Oct 30, 2022, 8:48 PM IST

शिवपुरी के बैराड़ थाना क्षेत्र में पोहरी-मोहना स्टेट हाइवे पर तेज रफ्तार बोलेरो ने दो कारों को टक्कर मार दी जिसमें 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. भौराना तिराहे पर एक अन्य सड़क दुर्घटना में शराब के नशे में धुत बाइक चालक ने एक ऑटो में टक्कर मारने से ऑटो सवार घायल हो गया. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.(shivpuri accident news) (shivpuri car accident) (high speed bolero hit car shivpuri)

shivpuri car accident
शिवपुरी में बेकाबू बोलेरो ने दो कारों को मारी टक्कर

शिवपुरी। जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र में रविवार को पोहरी-मोहना स्टेट हाइवे पर तेज रफ्तार बोलेरो ने दो कारों को टक्कर मार दी. हादसे में मारुति वैन में सवार 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, वहीं एक अन्य कार के चालक को मामूली चोटें आई हैं. ग्रामीणों ने मारूति वैन में फंसे घायल संजय आदिवासी और रतिराम आदिवासी को बाहर निकालकर पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती काराया, हादसे के बाद बोलेरो चालक गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया है. पुलिस ने केस दर्ज कर बोलेरो और चालक की तलाश शुरू कर दी है. (shivpuri accident news)

शिवपुरी में बेकाबू बोलेरो ने दो कारों को मारी टक्कर

Rewa Car Accident तेज रफ्तार कार ने मारी दो बाइकों को टक्कर, हादसे में 1 मौत 3 घायल

बाइक चालक ने ऑटो में मारी टक्कर:वहीं, बैराड़ थाना क्षेत्र के भौराना तिराहे पर एक अन्य सड़क दुर्घटना में शराब के नशे में धुत बाइक चालक ने एक ऑटो में टक्कर मार दी, जिससे ऑटो में सवार 26 वर्षीय बृजेश कुशवाह और बाइक चालक सदन आदिवासी गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल शिवपुरी में भर्ती कराया गया है. (shivpuri car accident) (high speed bolero hit car shivpuri)

ABOUT THE AUTHOR

...view details