मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Shivpuri Smack Mafia शिवराज के मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कबूला रेत और स्मैक माफिया हावी, कार्रवाई करने के निर्देश जारी

By

Published : Sep 10, 2022, 9:01 PM IST

शिवपुरी पहुंचे पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कलेक्टर कार्यालय में अधिकारियों की बैठक लेकर रेत के अवैध खनन पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. इसके साथ ही मंत्री का कहना था कि, मीटिंग में केंद्र सरकार और राज्य शासन की योजनाओं का लाभ पाने वाले हितग्राहियों को लाभ देने की बात कही गई है. (Shivpuri Smack Mafia) (Shivpuri Sand Mafia)

Dr Mahendra Singh Sisodia Visit Shivpuri
मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया

शिवपुरी। मध्यप्रदेश सरकार के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह सिसोदिया शिवपुरी पहुंचे. यहां प्रभारी मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह सिसोदिया ने स्मैक और रेत के कारोबार पर काफी सख्त नजर आए. उन्होंने समीक्षा बैठक में स्मैक और रेत के कारोबार पर लगाम कसने के सख्त निर्देश दिए हैं. (Shivpuri Mahendra Singh Sisodia meeting) अधिकारियों को कड़े अंदाज में कहा कि, अगर इस पर कार्रवाई नहीं हुई तो आप खुद पर कार्रवाई के लिए तैयार रहें.

मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया

माफिया के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश: शिवपुरी जिले के प्रभारी मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कलेक्ट्रेट में मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि, जनप्रतिनिधियाें ने उन्हें बताया है कि शिवपुरी में स्मैक के नशे और अवैध रेत का कारोबार बहुत तेजी से फैल रहा है. ऐसे में अधिकारियों को कार्रवाई करने के लिए स्पष्ट रूप से निर्देश दिए गए हैं. अगर कार्रवाई नहीं होती है तो आधिकारियों के खिलाफ विभाग कार्रवाई करेगा.

MP Politics सिंधिया समर्थक मंत्री महेंद्र सिसौदिया नौकरशाही से हैरान, कांग्रेस बोली नौकरशाहों को मुख्यमंत्री का संरक्षण प्राप्त

पहले भी करवाई थी कार्रवाई:प्रभारी मंत्री के अनुसार उन्होंने पूर्व में जब रेत के अवैध खनन पर कार्रवाई करवाई थी. तब हालात सुधरे थे, लेकिन अब एक बार फिर हालात खराब होते जा रहे हैं. प्रभारी मंत्री ने कलेक्टर को एसपी के खिलाफ कार्रवाई करने के विषय पर कहा कि, इस मुद्दे पर सीएम से बात हो चुकी है. शिकायत वाली कोई बात ही नहीं है. इसलिए इस मुद्दे पर मैं कोई बात नहीं करना चाहता हूं. (Shivpuri Smack Mafia) (Shivpuri Sand Mafia)

ABOUT THE AUTHOR

...view details