मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Shivpuri News : मायके वालों की आपत्ति पर पुलिस ने श्मशान से नवविवाहिता की अर्थी वापस की, पीएम के बाद होगा अंतिम संस्कार

By

Published : Oct 13, 2022, 3:16 PM IST

शिवपुरी के मुक्तिधाम में गुरुवार 21 वर्षीय नवविवाहिता के अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही थी कि तभी पुलिस पहुंच गई और अर्थी को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल वापस लाया गया.मृतका के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. इसके बाद पुलिस ने शमशान घाट पहुंचकर विवाहिता के अंतिम संस्कार को रुकवा दिया और शमशान से विवाहिता को सजी हुई अर्थी को टैक्सी से वापस लाया गया. पीएम होने के बाद ही विवाहिता का अंतिम संस्कार होगा. (Police returned woman body) (Returned body from crematorium) (last rites after PM) (Family alleges murder)

Police returned woman body
आपत्ति पर पुलिस ने श्मशान से नवविवाहिता की अर्थी वापस

शिवपुरी।सुगंधी पत्नी दीपक शाक्य की मौत बुधवार 12 अक्टूबर की देर शाम हो गई थी. पति दीपक के अनुसार रात 3 बजे उसे सरकारी एंबुलेंस से शिवपुरी फक्कड़ कॉलोनी लाया गया. गुरुवार सुबह उसके अंतिम संस्कार के लिए शमशान घाट ले जाया गया. अंतिम क्रिया कर्म की तैयारी जारी थी. तभी पुलिस ने जाकर अंतिम संस्कार रुकवा दिया.

आपत्ति पर पुलिस ने श्मशान से नवविवाहिता की अर्थी वापस

ग्वालियर अस्पताल में हुई मौत :पति दीपक ने बताया कि शादी से पूर्व ही उसकी पत्नी की तबीयत खराब रहती थी. 9 अक्टूबर को उसकी अचानक से तबीयत खराब हुई. उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. 10 अक्टूबर को सुगंधी को मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया. मेडिकल कॉलेज से सुगंधी को ग्वालियर रेफर 10 तारीख की रात मे ही कर दिया. 12 तारीख की देर रात उसकी मौत ग्वालियर के कमला राजा हॉस्पिटल में हो गई. देर रात उसे सरकारी एंबुलेंस से शिवपुरी लाया गया. सुगंधी की मां पूरे समय अपने बेटी के साथ रही और जैसे ही शिवपुरी एंबुलेंस आई, वह उसे छोड़कर भाग गई और कह गई सबको जेल की चक्की पिसवा दूंगी.

आपत्ति पर पुलिस ने श्मशान से नवविवाहिता की अर्थी वापस

Jabalpur : रूह कंपा देगा ये कुकृत्य..ससुराल में प्रताड़ना से गर्भवती विवाहिता की मौत, अंतिम संस्कार से पहले श्मशान में पेट चीरकर निकाला नवजात

मां का आरोप-जहर देकर मारा :सूत्रों का कहना है कि विवाहिता सुगंधी की मां का आरोप है कि उसे जहर देकर मारा गया है. वहीं मृतका पति का कहना है कि वह झूठ बोल रही हैं. सरकारी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था और ग्वालियर भी वह हमारे साथ थी. ग्वालियर में मेरी पत्नी के मौत के बाद पूरे कागज अस्पताल प्रबंधन ने दिए हैं. उसका अंतिम संस्कार रोका गया, यह उसके साथ सही नहीं हुआ. दीपक व सुगंधी ने लव मैरिज की थी. दीपक शाक्य उम्र 23 साल टैक्सी चलाता है और उसकी पत्नी सुगंधी आदिवासी उम्र 21 साल अपनी मां के साथ गुब्बारे बेचने आती थी. दीपक ने सुगंधी को पहली बार गुब्बारे बेचते हुए देखा था. दोनों में प्यार हुआ और घर के विरोध के चलते घर से भागकर ग्वालियर के आर्य समाज मंदिर में शादी की थी.

(Police returned woman body) (Returned body from crematorium) (last rites after PM) (Family alleges murder)

ABOUT THE AUTHOR

...view details