मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Shivpuri रामनगर टोल प्लाजा पर बाइक हुई हादसे का शिकार, पत्नी की मौके पर मौत, पति की हालत गंभीर

By

Published : Dec 3, 2022, 12:43 PM IST

MP Shivpuri Bike accident

शिवपुरी जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के रामनगर टोल प्लाजा पर एक बाइक अनियंत्रित (MP Shivpuri Bike accident) होने से बाइक सवार पति-पत्नी घायल हो गए. घायल पत्नी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. घायल पति को उपचार के लिए शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है.

शिवपुरी।जिले के ग्राम बूढ़ी बरौद का रहने वाला करण पुत्र बद्री प्रसाद जाटव (उम्र 40 साल) अपनी पत्नी के साथ शुक्रवार रात बाइक पर सवार होकर ग्राम खरई की तरफ से पड़ोरा की तरफ जा रहा था. इसी दौरान टोल टैक्स के पास बाइक अचानक अनियंत्रित हो गई, जिससे बाइक फिसलते हुए टोल टैक्स के बैरीकेड्स से जा टकराई. हादसे में दोनों घायल हो गए. महिला ने कुछ ही मिनटों में मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि करण जाटव की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है.

MP: चलती बस में ड्राइवर की हार्ट अटैक से मौत, असंतुलित बस की चपेट में आए 6 लोग

खराब रोड पर अक्सर होते हैं हादसे :रामनगर टोल प्लाजा पर बाइक की निकासी के लिए अलग सर्विस रोड डाली गई है. टोल प्लाजा की सर्विस रोड़ की हालत बहुत ही खराब है. बताया गया कि अक्सर बाइक सवार इस सर्विस रोड पर हादसे का शिकार होते रहते हैं. इसके बावजूद टोल प्लाजा ने इस मार्ग को सही कराने के कोई भी प्रयास नहीं किए. इस कारण एक और हादसा हो गया. कोलारस थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details