मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Road Accident: हादसे से भरा मंगलवार, सिंगरौली में एक और शिवपुरी में तीन सड़क दुर्घटनाओं में 9 लोग घायल

By

Published : Sep 6, 2022, 5:19 PM IST

मध्यप्रदेश में मंगलवार को 4 सड़क हादसे हुए. सिंगरौली में एक ट्रैक्टर की चपेट में बाइक आने से दो लोग घायल हो गए, वहीं शिवपुरी में महज दो घंटे के अंदर तीन हादसे घटित हुए. इसमें सात लोग घायल बताए जा रहे हैं. MP Road Accident, Shivpuri Three Road Accident, Tractor Hit Bike in Singrauli, Singrauli Road Accident

MP Road Accident
एमपी सड़क हादसा

सिंगरौली/शिवपुरी।एमपी के दो जिलों में 4 सड़क दुर्घटनाओं में 9 लोग घायल हो गए हैं. सिंगरौली जिले के बस स्टैंड जयंत के पास बाइक को ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी. जयंत पुलिस चौकी क्षेत्र में मंगलवार को जयंत बैढ़न मुख्य मार्ग पर गलत दिशा से आ रही बाइक, ट्रैक्टर की चपेट में आ गई. हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है, बाइक पर बैठी महिला भी घायल हुई है. दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

सिंगरौली में ट्रैक्टर ने बाइक को मारी टक्कर

सड़क हादसे का शिकार हुआ एक परिवार:शिवपुरी के कोलारस अनुविभाग क्षेत्र अंतर्गत फोरलेन हाईवे पर महज 2 घंटे में तीन सड़क हादसे हुए. इसमें दो बच्चों सहित 7 लोग घायल बताए जा रहे हैं. सभी घायलों को उपचार के लिए शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पहला हादसा लुकवासा क्षेत्र के कुल्हाड़ी गांव के पास फोरलेन हाईवे पर हुआ, यहां इंदौर से दिल्ली की तरफ जा रही एक कार के सामने कुत्ता आ जाने से कार चालक का संतुलन बिगड़ गया. कार सड़क किनारे नीचे उतर कर खेत में जाकर पलट गई. हादसे में 4 लोग घायल हुए हैं.

MP Road Accident: शिवपुरी में अवैध रेत खनन के दौरान ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत, बालाघाट में पिता-पुत्री हुए हादसे का शिकार

दो मोटरसाइकिल की भिड़ंत: दूसरा हादसा लुकवासा के पास जगन्नाथ होटल फोरलेन पर घटित हुआ. यहां एक ट्रैक्टर चालक ने लापरवाही से चलाते हुए एक मोटरसाइकिल सवार में टक्कर मार दी. हादसे में बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हुआ, जिसे उपचार के लिए शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. तीसरा सड़क हादसा कोलारस थाना क्षेत्र के गुना बाईपास पर हुआ, जहां दो मोटरसाइकिलों में जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में दो लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें उपचार के लिए शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details