मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Crime News: शिवपुरी में बॉयफ्रेंड के साथ भाग रही 3 बच्चे की मां को पति ने रंगे हाथ पकड़ा, रायसेन में चचेरे भाई की हत्या

By

Published : Jun 18, 2023, 9:05 PM IST

शिवपुरी में बॉयफ्रेंड के साथ भाग रही तीन बच्चों की मां को पति ने रंगे हाथ पकड़ लिया. पति ने दोनों को जमकर धुनाई कर दी. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. जबकि रायसेन में भाभी का चक्कर के शक में आरोपी देवर ने चचेरे भाई की हत्या कर दी. (Shivpuri Crime News )

Shivpuri crime news
शिवपुरी क्राइम न्यूज

पति ने बीच रास्ते पत्नी की कर दी पिटाई

शिवपुरी:जिले के कोलारस थाना क्षेत्र में एबी रोड पर एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है. जहां 3 बच्चों की मां अपने बॉयफ्रेंड के साथ भाग रही थी. तभी पति ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ा और जमकर पिटाई कर दी. इस घटनाक्रम का किसी राहगीर ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस मामले कोलारस पुलिस ने पति और पत्नी को आपस में सुलह करने की बात कही. (Husband Beatup Wife With Her Boyfriend)

जानिए क्या पूरा मामला: मिली जानकारी के अनुसार, कोलारस थाना क्षेत्र के एक गांव के युवक ने बताया कि "मेरे 3 बच्चे हैं. शनिवार की दोपहर में मेरी पत्नी से मिलने गांव का ही उसका प्रेमी आया था. मेरी पत्नी का प्रेमी मेरी पत्नी से मोबाइल की सिम मांग रहा था. इन दोनों की बातचीत को मेरे बेटे ने सुन लिया. जब शाम को मैं घर वापस आया तो मेरे बेटे ने मुझे मेरी पत्नी और उसकी प्रेमी के बीच हुई बातचीत के बारे में बताया. मैंने पत्नी से जब इस बात के बारे में पूछा तो वह मुझसे झगड़ा करने लगी. जिसके चलते हम दोनों के बीच विवाद हो गया. मैंने पत्नी को एक दो थप्पड़ मार दिया. उसके बाद मैं घर से चला गया.

कुछ देर बाद मेरी पत्नी घर से बिना बताए कही चली गई. रात भर मैंने पत्नी की खोजबीन की लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चल सका. जब मैंने रविवार सुबह अपनी ससुराल धर्मपुरा में पता किया तो ससुराल वालों ने बताया कि जीजी रात को भाभी के यहां आई थी और सुबह बाजार जाने का कह कर चली गई. उसके प्रेमी को तलाश रहा था. वह मुझे रास्ते में मिल गया. मैंने उसको धमकी दी कि तू मेरे घर आया था. मेरी पत्नी को तूने मोबाइल दिया था. बता पूरा क्या मामला है तो उस युवक ने मुझे बताया कि तुम्हारी पत्नी मुझे अपने साथ भगा कर ले जाना चाहती है. उसका फोन आया था. कोलारस भारतीय स्टेट बैंक पर बैठी हूं. तुम आ जाओ. तो हम दोनों कोलारस पहुंचे. मेरी पत्नी मिल गई. मैंने उससे पूछा तू इसके साथ कहा जा रही थी तो वह बोली कि मैं बैंक में पैसे निकालने आई हूं. इस बात पर हम दोनों के बीच विवाद हो गया.

पत्नी का पति पर आरोप:पत्नी का कहना है कि "पति मेरे चरित्र पर शक करता है. आए दिन मेरे साथ मारपीट करता है. इसीलिए मैं रात को अपने मायके में भाभी के घर आ गई थी. आज सुबह कुछ पैसे निकालने के लिए बैंक पहुंची थी. इसी दौरान मेरे पति ने मेरे साथ मारपीट कर दी. मुझे नहीं पता कि गांव का रहने वाला युवक कौन है. मैं पति के साथ नहीं रहना चाहती हूं. मेरे साथ आए दिन मारपीट करता है और मैं इसके साथ गई तो फिर मेरे साथ मारपीट करेगा. एक-दूसरे की शिकायत कराने कोलारस थाने पहुंचे. कोलारस थाना प्रभारी ने कहा कि "पति-पत्नी अपास में समझ ले उसके बाद ही कुछ करें." थाने के बाहर परिवार सहित रिश्तेदारों की समझाइश के बाद दोनों को घर भेज दिया गया.

Also Read

रायसेन में चचेरे भाई की हत्या:रायसेन में सुल्तानपुर पुलिस ने एक बार फिर 24 घंटे के अंदर अंधे कत्ल का खुलासा किया है. गांव जैतपुर साजोली में मदन सिंह भिलाना की हत्या हुई थी. जानकारी के मुताबिक, देवर को अपनी भाभी पर शक था कि भाभी का उसके चचेरे भाई से प्रेम प्रसंग चल रहा है. इसी रंजिश को लेकर रण सिंह भिलाला ने उसी के चचेरे भाई की रात के समय कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी. जिसकी जानकारी थाना सुल्तानपुर पुलिस को दी गई. पुलिस ने घटना स्थल पर पोहोचकर मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी. 24 घंटे के अंदर सुल्तानपुर पुलिस को सफलता हाथ लगी. चेचरे भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर आरोपी पर 023/302/117/223/ धाराओं में मामला दर्ज कार आरोपी को जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details