मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नशे के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 6 लाख की स्मैक के साथ 5 तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Dec 27, 2019, 10:59 PM IST

श्योपुर पुलिस ने अवैध नशे के खिलाफ अभियान की शुरुआत की है. जिसमें पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. इस कार्रवाई में पुलिस ने 6 लाख रुपए कीमत की स्मैक के साथ 5 तस्कर गिरफ्तार किए हैं.

Campaign against illegal drugs started
अवैध नशे के खिलाफ अभियान की शुरुआत

श्योपुर। प्रदेश में लगातार अवैध नशे का कारोबार बढ़ता जा रहा है. जिस पर लगाम लगाने के लिए श्योपुर पुलिस ने प्रभावी कार्रवाई कर अभियान की शुरुआत की है. पुलिस अधीक्षक नागेन्द्र सिंह के मार्गदर्शन में अवैध नशे के खिलाफ विशेष अभियान के तहत थाना कोतवाली और थाना देहात पुलिस ने बड़ी सफलता पाई है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस अधीक्षक को सूचना मिली कि जिले में अवैध नशे के जालसाज और स्मैक के तीन तस्कर बिना नंबर की बाइक से बड़ौदा की तरफ और दो संदिग्ध राजस्थान के खतौली तरफ जा रहे है.

अवैध नशे के खिलाफ अभियान की शुरुआत

सूचना को गंभीरता से लेते हुए एसपी सिंह ने डीएसपी सतीश साहू के नेतृत्व में टीमें बनाकर कार्रवाई शुरू की. और तस्करों को पकड़ने के आदेश दिए. पुलिस टीम ने खतौली तिराहे पर नाकेबंदी कर आरोपी मौजूद खान, मोहसिन खान और मुकेश उर्फ मुक्का को गिरफ्तार किया . जिनके पास से करीब सौ ग्राम स्मैक जिसकी कीमत करीब 3.50 लाख रुपए और एक बिना नंबर की बाइक जब्त की गई है.

वहीं थाना देहात की पुलिस टीम ने कनापुरा तिराहा से नाकेबंदी कर आरोपी मुजफकीकर उर्फ राजू और बद्री लाल जाटव को गिरफ्तार किया. जिनसे करीब 80 ग्राम स्मैक जिसकी कीमत तीन लाख रुपए, वहीं एक बाइक जब्त की गई है.

Intro:एंकर
श्योपुर,पुलिस द्वारा प्रभावी कार्यवाही कर अभियान की शुरुआत की है पुलिस अधीक्षक श्री नगेन्द्र सिंह के मार्गदर्शन में अवैध नशे के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत थाना कोतवाली व थाना देहात पुलिस को प्रथक प्रथक मामलों में बड़ी सफलता हाथ लगी है मुखबिर द्वारा पुलिस अधीक्षक श्री नगेंद्र सिंह को सूचना प्राप्त हुई कि जिले में अवैध नशे के जालसाज व स्मैक के 03 तस्कर बिना नम्बर की मोटर साइकिल से बड़ौदा की तरफ तथा 02 संदिग्ध राजस्थान के खतौली तरफ से मोटरसाइकिल से स्मैक की तस्करी हेतु श्योपुर आ रहे है।
Body:सूचना को गंभीरता से लेते हुए एसपी श्री सिंह द्वारा डीएसपी (परिवीक्षाधीन) सतीश साहू के नेतृत्व में तत्काल विभिन्न टीम बनाकर सूचना की तस्दीक कर प्रभावी कार्यवाही कर तस्करों को धर दबोचने हेतु आदेश दिए कोतवाली पुलिस टीम द्वारा खातोली तिराहे पर नाकेबंदी कर आरोपी 1-मौजूद खान,2-मोहसिन खान पुत्र मकसूद खान निवासी श्योपुर व मुकेश उर्फ मुक्का पुत्र पुण्या लाल सुमन को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लगभग 100 ग्राम स्मैक कीमती करीब 3.50 लाख रुपये व एक बिना नंबर की हीरो न्यू मोटरसाइकिल जप्त की इस कार्यवाही में थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक रमेश डांडे ने अपनी टीम के साथ मिलकर की कार्यबाई।

Conclusion:इसी क्रम में थाना देहात की पुलिस टीम द्वारा कनापुरा तिराहा से नाकेबंदी कर आरोपी मुजफ़क़ीक़र उर्फ राजू पुत्र जफ्फर मुसलमान निवासी हसनपुरा हवेली व भीमा पुत्र बद्री लाल जाटव उम्र 32 साल निवासी अजपुरा के कब्जे 80 ग्राम स्मैक कीमती करीब 03 लाख रुपये व एक टिव्हीएस मोटरसाइकिल जप्त की इस कार्यवाही में थाना प्रभारी देहात उनि गौरव शर्मा

ABOUT THE AUTHOR

...view details