मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Shajapur Policemen Died: शाजापुर सड़क हादसे में 1 कॉन्स्टेबल की मौत, TI सहित 3 घायल, 2 की हालत गंभीर

By

Published : Jan 29, 2023, 10:31 PM IST

मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले में रविवार को सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई. 3 अन्य घायल हो गए हैं.

Shajapur Police Car Accident
शाजापुर पुलिस कार दुर्घटना

शाजापुर। जिले में रविवार को कार हादसे में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई. साथ ही थाना प्रभारी सहित 3 लोग घायल हो गए हैं. मक्सी थाना प्रभारी गोपाल सिंह चौहान ने बताया कि, यह हादसा सुबह चार बजकर 20 मिनट पर हुआ था. हादसा आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर मक्सी थानाक्षेत्र में टोल टैक्स के निकट हुआ. उन्होंने कहा कि, मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के मलावर थाने के प्रभारी ज्ञान सिंह ठाकुर एक मामले की जांच के लिए कार से इंदौर जा रहे थे. उनके साथ कार में उनके साथी भी सवार थे. इस दौरान शाजापुर और मक्सी के बीच उनकी कार आगे से जा रहे किसी अज्ञात वाहन से टकरा गई.

बेहतर उपचार के लिए इंदौर रेफर:बताया गया कि, इस हादसे में कार में सवार कॉन्स्टेबल सुनील आदिवासी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. थाना प्रभारी ठाकुर, कार चालक मनीष गोस्वामी और एक अन्य ग्रामीण अरविंद गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. मक्सी थाना प्रभारी गोपाल सिंह चौहान ने कहा कि, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से शाजापुर के जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया. यहां से गभीर रूप से घायल ठाकुर एवं गोस्वामी को बेहतर उपचार के लिए इंदौर रेफर किया गया है.

MP में एयरफोर्स के लड़ाकू विमान का मिड एयर क्रैश, विंग कमांडर हनुमंत राव सार्थी के घर पसरा मातम, देखें ग्राउंड रिपोर्ट

मामले की जांच में जा रहे थे पुलिसकर्मी:मक्सी थाना प्रभारी गोपाल सिंह चौहान ने बताया कि, इस संबंध में मक्सी थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. विस्तृत जांच जारी है. पचोर पुलिस के अनुसार मनावर थाने में एक नाबालिग युवती के अपहरण मामला दर्ज हुआ था. उसी की तलाश के लिए उसके भाई के साथ मलावर थाने की पुलिस टीम थाना प्रभारी की इंडिका कार से जा रहे थे. तभी मक्सी के पास पुलिस टीम आगे चल रहे ट्रक से जा टकराई और यह हादसा हो गया है. मक्सी पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details