मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बारिश के पानी से खेत में बनी खंती में डूबने से 3 बच्चों की मौत, मामा के घर आईं थी 2 बच्चियां

By

Published : Jun 25, 2021, 10:32 PM IST

died due to drowning in Khanti
खंती में डूबने से 3 मासूमों की मौत

घटना के वक्त खंती पर कोई मौजूद नहीं था, लेकिन कुछ देर बाद वहां से गुजर रहे एक राहगीर ने खंती में बच्ची के शव तैरते देखा. उसके बाद उसने गांव वालों को इसकी सूचना दी.

शाजापुर।जिले के गुलाना गांव में शुक्रवार को बारिश के पानी से भरी खंती में डूबने से तीन मासूमों की मौत हो गई. यह घटना इंदिरा आवास कॉलोनी की है यहां मामा के घर आई दो बच्चियां अपने मामा के 8 साल के बच्चे के साथ खेल रही थी. तीनों खेलते-खेलते खेत पर बने एक खंती के पास पहुंच गए और बारिश के पानी से भरे खंती में पैर फिसलने के कारण तीनों की डूबने से मौत हो गई.

  • खेत मालिक के खिलाफ कार्रवाई की मांग

इस घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने खेत मालिक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. जानकारी के मुताबिक, घटना के वक्त घटनास्थल पर कोई मौजूद नहीं था, लेकिन कुछ देर बाद वहां से गुजर रहे एक राहगीर ने खंती में बच्ची के शव तैरते देखा. उसके बाद उसने गांव वालों को इसकी सूचना दी. बच्चों की डूबने की खबर के बाद घटनास्थल पर भीड़ लग गई. मौके पर पहुंचे परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर बच्चों के शव पानी से बाहर निकाले. जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों बच्चों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया.

किराए पर वाहन लेकर गिरवी रखने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 5 करोड़ कीमत की 44 गाड़ियां बरामद

खेत पर बनी खंती में डूबकर जान गवाने वाले मृतक अरमान के पिता किशोर सिंह ने बताया कि उसकी बहन को मोहन बड़ोदिया से यहां डिलीवरी के लिए लाए थे. उसके साथ उसकी दो बच्चियां ज्योति और वंदना भी आई थी. जिनके साथ अरमान खेल रहा था. घर में एक खुशी आने वाली थी, लेकिन उसके पहले ज्योति, वंदना और अरमान साथ छोड़कर चले गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details