मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दो अलग-अलग मामलों में तीन आरोपी गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Sep 6, 2020, 7:44 PM IST

सिवनी पुलिस ने दो अलग अलग मामलों में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. डूंडासिवनी थाना पुलिस ने ट्रक को सतना में खरीदने वाले कबाड़ी को गिरफ्तार किया है. जबकि कोतवाली पुलिस ने दो सटोरियों को गिरफ्तार किया है.

Three accused arrested in two different cases
दो अलग-अलग मामलों में तीन आरोपी गिरफ्तार

सिवनी।डूंडासिवनी पुलिस ने 20 मार्च को जनता नगर से चोरी गए ट्रक को सतना में खरीदने वाले कबाड़ी को गिरफ्तार किया है. फरार आरोपित मोहम्मद अनीस को कोलगंवा थाना जिला सतना को पुलिस गिरफ्तार कर सिवनी ले आई है. गिरफ्तार अनीस खान ने चोरी का ट्रक सचिन नाग, कपिल रंगारे, सुनील चक्रवृती ने संजय बामनिया के जरिए सतना के रहने वाले गुलाम मुर्तिजा व अनीस खान को बेचा था. दस चक्का ट्रक को चोरी करने वाले आरोपी सचिन नाग, कपिल रंगारे व सुनील चक्रवृती को मंडला पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है, जो जबलपुर जेल में कैद है.

इस मामले में डूंडासिवनी थाना पुलिस ने जबलपुर निवासी संजय बामनिया व सतना निवासी गुलाम मूर्तिजा को पूर्व में गिरफ्तार कर लिया था. फरार मोहम्मद अनीस खान को पुलिस 4 सितंबर को गिरफ्तार कर सिवनी ले आई है. पुलिस ने ट्रक को स्क्रैप बनाकर बेचने की रकम 20 हजार रुपये व एक गैस कटर मशीन भी आरोपित से जब्त की है. एसपी ने टीम को मिली सफलता पर नगद इनाम से पुरुस्कृत करने की घोषणा की है.

इसके अलावा सिवनी कोतवाली टीम ने सालों से सट्टा कारोबार में लिप्त कर्वे कॉलोनी निवासी दो सटोरियों को धर दबोचा है. पिता-पुत्र द्वारा लाखों की सट्टा-पट्टी लिखने का कारोबार लंबे समय से चला रहे थे. कोतवाली थाना प्रभारी महादेव नागोतिया के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने दोनों सटोरियों को घर के पास से गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही आरोपियों के पास से 42200 रुपये नगद जब्त किए गए हैं. साथ ही एक लाख रुपये की सट्टा पट्टी व तीन मोबाइल करीब 12 हजार रुपये कीमत के जब्त किए हैं. गिरफ्तार सटोरियों में मदन भांगरे, सिद्घार्थ भांगरे शामिल हैं. दोनों के खिलाफ सट्टा एक्ट की धारा 4 क के तहत प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की गई है. दोनों आरोपियों के सट्टा खिलाने की सूचना पुलिस को लंबे समय से मिल रही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details