मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सीएम के गृह जिले में अज्ञात कारणों के चलते किसान ने किया सुसाइड

By

Published : Sep 3, 2020, 3:15 AM IST

सीहोर में किसान ने पेड़ से लटक कर फांसी लगा ली है. आत्महत्या के कारण अज्ञात हैं. फांसी लगाकर हत्या की सूचना के बाद में पहुंची थाना पुलिस ने शव को उतरवाकर का पोस्टमार्टम कराया और और भी कायम कर जांच शुरु कर दी है.

crowd in village
गांव में मौजूद भीड़

सीहोर। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले में किसान में अज्ञात कारणों के चलते आत्महत्या कर ली है. किसान ने पेड़ से लटक कर फांसी लगा ली. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. आत्महत्या की सूचना के बाद मौके पर पहुंची मंडी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार मंडी थाना अंतर्गत आने वाले ग्रामीण इलाके में रहने वाले किसान बाबूलाल वर्मा ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक की उम्र 60 वर्ष बतायी जा रही है. अपने गांव में पेड़ में फांसी लगाकर हत्या की सूचना के बाद में पहुंची थाना पुलिस ने शव को उतरवाकर का पोस्टमार्टम कराया और और भी कायम कर जांच शुरु कर दिया.

मृतक के परिजनों का कहना है कि उनके पिता की लंबे समय से बीमार चल रहे थे. उनके चार बार अपेंडिक्स के ऑपरेशन भी हुए थे. उन पर कोई कर्ज नहीं था. तो कर्ज की कोई परेशानी नहीं थी. आशंका जताई गई है कि खराब स्वास्थ्य से परेशान होकर ये कदम उठाया होगा. इस पूरे मामले में मंडी थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details