मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Kamal Nath Attack Shivraj Govt. : पूर्व CM कमलनाथ बोले- CM शिवराज पहले 18 साल का हिसाब दें, फिर मैं 18 माह का दूंगा

By

Published : Jun 27, 2022, 5:00 PM IST

मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सोमवार को सतना पहुंचे. यहां पूर्व सीएम ने सबसे पहले गुरुद्वारे में मत्था टेका. इसके बाद शहर के टाउन हॉल मैदान में स्थित चुनावी मंच से जनता से महापौर प्रत्याशी के लिए वोट की अपील की. पूर्व सीएम ने शिवराज सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि शिवराज और मोदी जी जिस स्कूल में आप पढ़ते थे, उस स्कूल को कांग्रेस ने बनाया है और आप पूछते हैं 70 सालों में कांग्रेस ने क्या किया. (Former CM Kamal Nath said) (Kamal Nath address rally in satna MP) (CM Shivraj explain his 18 years work)

Kamal Nath address rally in satna MP
सीएम शिवराज पहले 18 साल का हिसाब दें

सतना।पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने मंच से भाजपा और शिवराज सिंह पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह मुझसे 18 माह का हिसाब मांगते हैं. पहले वो अपने 18 साल का हिसाब दें. उन्होंने किसानों और बेरोजगारी का मुद्दा भी उठाया और कहा कि सतना के गांव- गांव में बेरोजगार हैं. उनके रोजगार के लिए भाजपा ने कुछ भी नहीं किया. आज मध्य्प्रदेश में निवेश नहीं हो रहा. भाजपा और शिवराज सिंह पर निवेशकों को भरोसा नहीं है. वहीं, सतना में बसपा नेता व पूर्व महापौर रहे पुष्कर सिंह तोमर ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया.

सीएम शिवराज पहले 18 साल का हिसाब दें

शिवराज सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप :कमलनाथ ने कहा कि सीएम शिवराज सिंह ने घर- घर मे दारू पहुंचने का काम किया है. विधायक को टिकट देने वाले बयान पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा का भ्रष्टाचार खत्म करने के लिए मैंने विधायक को टिकट दी है. कमलनाथ ने भाजपा पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि मैं बताना चाहता हूं कि शिवराज जी और मोदी जी आपने जैसे स्कूल में पढ़ाई की, वह स्कूल कांग्रेसी सरकार ने बनवाए थे. इसके बाद भी आप पूछते हैं कि 70 साल में कांग्रेस ने क्या किया.

सीएम शिवराज पहले 18 साल का हिसाब दें

BJP Attack on Congress : "कांग्रेस खो चुकी है अपना अस्तित्व, उसके नेता भी अप्रासांगिक हो चुके हैं"

सीएम शिवराज की नौटंकी अब नहीं चलेगी :कमलनाथ ने कहा कि मध्य प्रदेश भ्रष्टाचार की राजधानी बन चुका है. शिवराज जी आप हमसे 18 महीने का हिसाब मांगते हैं आप बगल में खड़े हो जाइए पहले 18 साल का हिसाब दीजिए. उसके बाद मैं 18 महीने का हिसाब दूंगा. हमने किसानों का कर्जा माफ किया. शिवराज जी आपकी नौटंकी यहां नहीं चलने वाली, आप मुंबई चले जाइए और वहां नौटंकी करिए. कमलनाथ ने जनमानस से कांग्रेस प्रत्याशी सिद्धार्थ कुशवाहा के लिए वोट मांगे. (Former CM Kamal Nath said) (Kamal Nath address rally in satna MP) (CM Shivraj explain his 18 years work)

ABOUT THE AUTHOR

...view details