मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भगवान श्री राम की तपोभूमि चित्रकूट को रामायण लोक की तरह विकसित किया जाएगा- राजेंद्र शुक्ला

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Dec 29, 2023, 10:24 AM IST

Updated : Dec 29, 2023, 11:29 AM IST

सतना पहुंचे एमपी डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला ने कहा कि भगवान श्री राम की तपोभूमि चित्रकूट को रामायण लोक की तरह विकसित किया जाएगा.

MP Deputy CM Rajendra Shukla
एमपी डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला

रामायण लोक की तर्ज पर होगा चित्रकूट का विकास

सतना।मध्य प्रदेश के उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला गुरुवार शाम सतना पहुंचे, जहां उन्होंने जिले के कुछ निजी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद शहर के विन्ध्य चेंबर ऑफ कॉमर्स के द्वारा आयोजित विंध्य व्यापार मेले में शिरकत की. इस दौरान राजेंद्र शुक्ला ने भगवान श्री राम की तपोभूमि चित्रकूट को रामायण लोक की तरह विकसित करने की बात कही.

मध्य प्रदेश के उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला शुक्ला विंध्य चेंबर ऑफ कॉमर्स के द्वारा शहर के बीटीआई ग्राउंड में आयोजित मेले में शामिल हुए और उन्होंने सतना, रीवा सहित विन्ध्य क्षेत्र के विकास की गति को आगे ले जाना और बरगी नहर का पानी सतना लाने के लिए खुले मंच से कहा. इसके अलावा उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि विंध्य व्यापार मेला रोजगार के लिए सहायक साबित हो रहा है और इसे हम आगे ले जाने के लिए और अच्छा प्रयास करेंगे, क्योंकि रोजगार बढ़ेगा तो निवेश बढ़ेगा.

अर्चना मिश्रा ने किया विंध्य का नाम रोशन:प्रदेश में एमपीपीएससी 2019 के परीक्षा परिणाम में पहला स्थान प्राप्त कर विंध्य की बेटी का डिप्टी कलेक्टर पद में चयन हुआ, जिसे उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने शॉल और श्रीफल देकर सम्मानित किया है.

Also Read..

रामायण लोक की तर्ज पर होगा चित्रकूट का विकास:भगवान श्री राम की तपोभूमि चित्रकूट में विकास हो रहा है और कुछ काम अभी बाकी है जो जल्द ही पूरे होंगे. चित्रकूट में चारों ओर सड़कों का जाल बिछाया जा चुका है, इसके साथ ही चित्रकूट को हम रामायण लोग की तरह विकसित करेंगे और जल्दी ही हम इस पर चर्चा करेंगे.

Last Updated : Dec 29, 2023, 11:29 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details