मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सागर: तीन कोरोना संदिग्धों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, कुल मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 42

By

Published : May 20, 2020, 9:49 AM IST

सागर जिले में एक बार फिर तीन कोरोना संदिग्धों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके साथ ही जिले में अब कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 42 हो गई है.

Three new corona positive patients found in Sagar
सागर में फिर मिले तीन नए कोरोना पॉजिटिव मरीज

सागर।प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या में दिनों दिन इजाफा दर्ज किया जा रहा है. प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या 5,465 तक पहुंच गई है, तो वहीं सागर जिले में तीन कोरोना संदिग्धों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, इसके साथ ही जिले में कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 42 हो गई है.

सागर में फिर मिले तीन नए कोरोना पॉजिटिव मरीज

बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के डीन ने बताया कि, इन तीन मरीजों में एक लड़की है जो इंदौर से पिकअप में बैठकर सागर पहुंची थी, जिसका इंदौर में सैंपल लिया गया था, रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिले के सुरखी थाना क्षेत्र की रहने वाली लड़की के बारे में इंदौर कलेक्टर ने सागर कलेक्टर और एसपी को सूचना दी थी, जिसके बाद इसे ट्रेस कर कोविड केयर हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया गया है. वहीं इसके साथ आए लोगों की तलाश की जा रही है.

तीनों कोरोना मरीजों में से दूसरा व्यक्ति सागर जिले का ही निवासी है. वहीं तीसरा व्यक्ति तिली क्षेत्र का निवासी है, जो भोपाल से सागर आया था. जिसके बाद सागर जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 42 हो गई है, जिनमें से एक व्यक्ति की भोपाल में मौत हो चुकी है और पांच लोग स्वस्थ होकर घर जा चुके है. वहीं वर्तमान में जिले में कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या 36 है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details