मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Rewa News: पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने अमित शाह व नरोत्तम मिश्रा पर साधा निशाना, प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

By

Published : Jul 28, 2023, 10:56 PM IST

रीवा पहुंचे मध्य प्रदेश के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल ने देश के गृह मंत्री अमित शाह व प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा पर निशाना साधा. साथ में उन्होंने प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर कई सवाल खड़े किए.

Rewa News
मध्य प्रदेश के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल

पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल

रीवा। मध्य प्रदेश के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल शुक्रवार को एक दिवसीय प्रवास पर रीवा पहुंचे. इस दौरान वह स्थानिय मैरिज गार्डन में आयोजित कार्यकर्ता बैठक में शामिल हुए. जहां पर सीधी जिले में अयोजित राहुल गांधी की सभा कार्यक्रम को लेकर कार्यकर्ताओं से विस्तृत चर्चा की. कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बात करते हुए पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने देश के गृह मंत्री अमित शाह व प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा पर निशाना साधा और प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर कई सवाल खड़े किए.

भाजपा पर जमकर निशाना साधाःअजय सिंह राहुल रीवा में आयोजित जिला एवं कांग्रेस कमेटी कार्यकर्ता व पदाधिकारियों के बैठक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा. अजय सिंह राहुल ने रीवा के सिविल लाइन थाने में हुए बहुचर्चित गोलीकांड मामले को लेकर कहा कि गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को उनके खुद के धंधे से ही फुर्सत ही नहीं है कि वो गृह विभाग की समीक्षा करें. वो सिर्फ और सिर्फ डबरा और दतिया के बीच तक ही सीमित है.

ये भी पढ़ें :-

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर बोला हमलाः पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल ने कहा कि मध्य प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो चुकी है. इसके साथ ही मैहर में हुए नाबालिक बच्ची से दुष्कर्म मामले में अजय सिंह ने कहा कि बड़ा दुर्भाग्य है कि हम सब के विंध्य अंचल में ये सब क्या हो रहा है. ये सब समझ से परे है. अजय सिंह राहुल ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर भी जमकर हमला बोला. सिंह ने कहा कि कर्नाटक चुनाव के समय उन्होंने वहीं पर 18 दिन के लिए घर ले लिया था और दिन-रात वे वहीं रहा करते थे. जब मणिपुर में घटना शुरू हुई थी तो भी अमित शाह सिर्फ 1 दिन के लिए बैठक में दिल्ली आए हुए थे. कर्नाटक में 18 दिन में 136 सीटें आई. यहां तो सिर्फ दिन में आते हैं और रात को चले जाते हैं फिर भी यहां 150 सीट ही आएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details