मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Road Accident: एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत 6 घायल, कुत्ते को बचाने में हुआ हादसा

By

Published : Sep 25, 2021, 9:10 AM IST

Updated : Sep 25, 2021, 9:15 AM IST

Four people of same family dead in rewa

बीती रात हुए सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई, जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, ये हादसा रात करीब दो बजे कुत्ते को बचाने के चक्कर में हुआ है.

रीवा। चोरहटा थाना क्षेत्र के किटवरिया बाईपास पर कुत्ते को बचाने के चक्कर में ट्रक और टवेरा में जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं छह से अधिक लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.पुलिस मामले पर जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि एक ही परिवार के लोग प्रयागराज से गंगा स्नान करने के बाद रीवा के रास्ते रायसेन जा रहे थे.

मिहिर भोज की जाति पर जंग: दूसरे दिन भी नहीं थमा विवाद, गुर्जर समाज ने फिर की बसों में तोड़फोड़, जिले में धारा-144 लागू

टवेरा-ट्रक में जोरदार टक्कर

किटवरिया बाईपास पर रात करीब दो बजे तब हड़कंप मचा गया, जब एक अनियंत्रित वाहन सामने से आ रहे ट्रक में जा टकराया, जिसमे मौके पर ही टवेरा में सवार चार लोगों की मौत हो गई, जबकि छह से अधिक लोग घायल हो गए हैं, घटना के तुरंत बाद आसपास गांव के लोग जुट गए और घटना की जानकारी पुलिस को दी, तब मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मृतकों के शव को पीएम के लिए अस्पताल पहुंचाया. यूपी के प्रयागराज से आ रही टवेरा वाहन के सामने अचानक एक कुत्ते ने दस्तक दे दी तथा कुत्ते को बचाने के चक्कर में टवेरा वाहन अनियंत्रित हो गया, जिसके कारण सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गया.

घायलों का चल रहा उपचार

बताया जा रहा है कि रायसेन जिले के निवासी एक ही परिवार के लोग प्रयागराज गंगा स्नान के लिए गए थे, प्रयागराज से रायसेन वापसी के वक्त रीवा के किटवरिया बाईपास पर हादसे के शिकार हो गए, जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. घटना देर रात की है, सूचना मिलते ही तत्काल घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गई थी. मृतकों के शव को संजय गांधी अस्पताल भेज दिया गया है, जबकि अन्य घायलों का उपचार डॉक्टरों द्वारा किया जा रहा है.

Last Updated :Sep 25, 2021, 9:15 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details