मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मास्क नहीं लगाने पर कमिश्नर ने PWD इंजीनियर पर लगाया जुर्माना

By

Published : May 22, 2020, 12:40 PM IST

संजय गांधी अस्पताल का औचक निरीक्षण करने पहुंचे कमिश्नर ने एग्जीक्यूटिव इंजीनियर नरेंद्र शर्मा पर 100 रूपए जुर्माना लगाया है क्योंकि इंजीनियर ने मास्क नहीं लगाया था.

Divisional commissioner inspecting
निरीक्षण करते कमिश्नर

रीवा। शहर के संजय गांधी अस्पताल का संभागायुक्त अशोक भार्गव ने औचक निरीक्षण किया, इस दौरान मास्क नहीं लगाए जाने पर नाराजगी जाहिर करते हुए कमिश्नर ने पीडब्ल्यूडी एग्जीक्यूटिव इंजीनियर को फटकार लगाई. साथ ही 100 रूपये का जुर्माना भी लगाया.

निरीक्षण करते कमिश्नर

संजय गांधी अस्पताल में पीडब्ल्यूडी निर्माण कार्य करा रहा है, जिसका निरीक्षण करने संभागीय कमिश्नर पहुंचे थे. इस दौरान पीडब्ल्यूडी के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर नरेंद्र शर्मा बिना मास्क लगाए वहां पहुंच गए, कमिश्नर ने तुरंत ही नाराजगी जाहिर करते हुए इंजीनियर पर 100 रुपये जुर्माना ठोक दिया. कमिश्नर के निर्देश पर अधिकारियों ने कार्रावाई कर इंजीनियर से फाइन लिया.

रीवा संभाग के आयुक्त डॉ. अशोक कुमार भार्गव स्वास्थ्य सुविधाएं संबंधित व्यवस्थाओं का जायजा लेने संजय गांधी अस्पताल पहुंचे थे. देश भर में फैले कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए शासन और प्रशासन लगातार प्रयास कर रहा है. जिसके तहत लोगों को कोविड-19 के नियमों का पालन करने की भी समझाइश दी जा रही है, फिर भी लोग नियमों को ताक पर रखकर ही काम कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details