मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पीएम मोदी पर लक्ष्मण सिंह का तंज, ये कैसा पुजारी है जो मंदिर का सामान बेच रहा है ?

By

Published : Jan 21, 2021, 3:57 AM IST

कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी खुद को लोकसभा के मंदिर का पुजारी बताते हैं. ये कैसा पुजारी है जो मंदिर का सामान ही बेच रहा है.

congress-mla-laxman-singh
कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह

राजगढ़।केंद्र के कृषि कानून के खिलाफ और किसान आंदोलन में धार देने के लिए कांग्रेस ने बुधवार को ब्यावरा में किसान रैली निकाली. इसमें ट्रैक्टरों पर सवार होकर राजगढ़ जिले भर के सैकड़ों किसान शामिल हुए. इस दौरान कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा.

कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह

कांग्रेस विधायक ने कहा कि कहा कि जब पीएम मोदी ने भाषण दिया था कि लोकसभा एक मंदिर है और मैं इस का पुजारी हूं तब ही मैं समझ गया था कि यह कोई कांड करने वाला है. इस पुजारी ने क्या किया..? मंदिर का समान बेचना शुरू कर दिया. भारतीय जीवन बीमा निगम, एयर इंडिया जैसे सरकारी उपक्रमों को बेच रहे हैं. अच्छा पुजारी मिला हमको. हमारे यहां के जो पुजारी होते हैं, वह तो सेवा करते हैं मंदिर का कोई सामान नहीं बेचते हैं. भारतीय जनता पार्टी का नया पुजारी आया और उसने सरपट बेचना शुरू कर दिया है.

ट्रैक्टर रैली

उन्होंने कहा कि भारत में कई सरकारी कंपनियां हैं. जिनके पास लाखों करोड़ों रुपए हैं. लेकिन उन कंपनियों को बेच कर प्राइवेट कंपनियां बना दी गईं. चीन और सिंगापुर से कंपनियों को बुलाया गया. आज चीन को गाली देते हैं. अगर चीन को गाली देते हो तो चीनी कंपनी क्यों आ गई इंश्योरेंस करने के लिए .

कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह कहा कि जब हमारी की फसल खराब हुई तो हमको बीमा नहीं मिला. 15 हजार करोड़ रूपया निजी कंपनी में जमा हुआ है. परंतु आपको सिर्फ मिला दो हजार करोड़ रुपए का. बाकी का रुपया भारतीय जनता पार्टी के चंदे में गया है. क्योंकि चुनाव लड़ने के लिए रुपया तो चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details