मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Panna Accident News: शादी समारोह में जा रहे 2 ऑटो पलटे, 25 लोग हुए घायल, 5 की हालत गंभीर

By

Published : May 5, 2023, 1:01 PM IST

पन्ना में दो ऑटो पलटने से करीब 25 लोग घायल हो गए. ऑटो सवार सभी लोग शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे, तभी टिकरिया मोड़ सिहारन के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गए.

2 autos overturned in Panna
पन्ना में 2 ऑटो पलटे

पन्ना।जिले के अमानगंज में दो ऑटो में टक्कर हो गई. हादसे में करीब 25 लोग गायल हो गए. जानकारी के अनुसार, अमानगंज के बरबसपुरा से रैपुरा के बीजाखेड़ा विवाह कार्यक्रम में लोगों को लेकर आ रहे दो ऑटो टिकरिया मोड़ सिहारन के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गए. ऑटो सवार लोगों के अनुसार, एक ऑटो के सामने कोई जानवर आ जाने से उसके चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया, जिससे ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया. वहीं, इस ऑटो के पीछे चल रहा एक और ऑटो पहले वाले ऑटो से टकराकर पलट गया. दोनो ऑटो में लगभग 30 की संख्या में लोग सवार थे.

5 लोगों की हालत गंभीर: हादसे में लगभग 25 लोग घायल हुए हैं, जिनमें 5 की हालत गंभीर बताई जा रही है. सभी घायलों को 108 एम्बुलेंस की मदद से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रैपुरा लाया गया. जिनमें पांच घायलों की स्थिति गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद कटनी जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. बाकी 20 घायलों का प्राथमिक उपचार रैपुरा अस्पताल में जारी है.

Also Read: इन खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें

ठेला में दादा को लेकर अस्पताल पहुंचा पोता

नहीं मिली बुलेंस, ठेला में दादा को लेकर अस्पताल पहुंचा पोता:छतरपुर जिले में स्वास्थ्य सुविधाएं बिल्कुल चरमराई हुई हैं. जिले की चंदला में इसकी बानगी देखने को मिली. चंदला के वार्ड नंबर 15 निवासी बुजुर्ग धर्मी अहिरवार की हालत खराब होने पर परिजनों ने एंबुलेंस को फोन किया. घंटों तक एंबुलेंस की सुविधा ना मिलने पर जब बुजुर्ग की हालत बिगड़ने लगी तो उसके पोते मैकू अहिरवार ने अपने दादा धर्मी अहिरवार को ठेले का सहारा लेकर स्वास्थ्य केंद्र पहुचाया. दरअसल चंदला तहसील क्षेत्र में स्वास्थ्य व्यवस्थाएं सिर्फ एक डॉक्टर के भरोसे हैं. अस्पताल भी डेड बिल्डिंग में संचालित हो रहा है. सरकार विभिन्न मंचों से बड़े बड़े दावे जरूर करती है, लेकिन छतरपुर जिले की स्वास्थ्य सुविधाएं तमाम दावों की पोल खोलने के लिए पर्याप्त हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details