मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पन्नाः आकाशीय बिजली गिरने से 5 लोगों की मौत, 18 घायल

By

Published : Jul 24, 2021, 6:44 PM IST

Updated : Jul 24, 2021, 6:51 PM IST

5 people died due to lightning

आकाशीय बिजली गिरने से मध्य प्रदेश के पन्ना जिले के अलग-अलग गांवों में 5 लोगों की मौत हो गई. वहीं 18 लोग घायल हो गए. पन्ना एसपी ने बताया कि घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

पन्ना। पवई थाना में शुक्रवार की शाम आकाशीय बिजली गिरने से अलग-अलग गांवों में 5 लोगों की मौत हो गई, तो वहीं 18 घायल हो गए हैं. साथ ही बिजली गिरने से 7 लोग घायल हो गए. घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. पन्ना एसपी धर्मराज मीणा ने बताया कि मर्ग कायम कर मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. जिनमें से एक का पोस्टमार्टम बचा हुआ है. बिजली गिरने से घायल हुए लोगों का जिला अस्पताल में इलाज जारी है.

ग्राम पिपरिया दौन के सरपंच के भाई की मौत

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम सिमरा खुर्द में आकाशीय बिजली गिरने से 70 वर्षीय वृद्ध तेजी लाल पिता मुन्नीलाल की मौत हो गई. वहीं एक 27 वर्षीय युवक घायल हो गया. ग्राम पिपरिया दौन के सरपंच के बड़े भाई वेद नारायण पिता राम गोपाल पाठक की भी बिजली गिरने से मौत हो गई. 6 लोग घायल हो गए, जिसमें 2 महिलाओं की हालत गंभीर बताई जा रही है. साथ ही ग्राम चौमुखा में भी बिजली गिरने से एक 65 वर्षीय इक्तर आदिवासी की भी मौत हो गई. पवई पुलिस ने अलग-अलग घटनाओं में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है.

आकाशीय बिजली गिरने से पति-पत्नी की मौत, गांव में पसरा मातम

बीते 3 दिनों से पन्ना जिले में मानसूनी बारिश का दौर शुरू हुआ है, जिसके चलते यह उक्त घटनाएं घटित हो गई. घटना को लेकर कलेक्टर पन्ना संजय कुमार मिश्र ने शनिवार को अस्पताल पहुंचकर घायलों को देखा.

Last Updated :Jul 24, 2021, 6:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details