मध्य प्रदेश

madhya pradesh

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, एक की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

By

Published : May 24, 2021, 10:35 AM IST

High speed truck killed an elderly person
तेज रफ्तार ट्रक ने बुजुर्ग की ली जान

पन्ना जिले में तेज रफ्तार ट्रक का कहर देखने को मिला, यहां एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

पन्ना।जिले के पवई में दर्दनाक हादसा हो गया. हादसे में ट्रक ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी. घटना में एक की मौके पर मौत हो गई, वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है. पवई मुख्यालय से लगभग दस किलोमीटर दूर चांदाघाटी में शनिवार की सुबह ये हादसा हुआ. ट्रक ने लूना सवार दो लोगों को सामने से रौंद दिया जिसमें एक की मौके पर मौत हो गई, एक गंभीर रूप से घायल उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया.

पुलिस ने कब्जे में लिया ट्रक

दरअसल मोहड़िया निवासी राम सिंह अपने नाती अंशुल यादव के बुखार का इलाज कराने अपनी लूना से पवई आ रहे थे. तभी लगभग 9:30 बजे चांदा घाटी में पवई की ओर से तेज गति से आ रहे ट्रक ने उन्हें कुचल दिया. ट्रक चालक की लापरवाही में 60 वर्षीय राम सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं मृतक के नाती को पैर में गंभीर चोट आई है. जिसका प्राथमिक उपचार पवई में किया गया जिसके बाद उसे कटनी रेफर किया गया है. घटना की जानकारी लगते ही एसडीओपी रक्षपाल सिंह यादव थाना प्रभारी एसपी शुक्ला दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए पवई भेजा गया. वहीं पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है और आगे कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details