मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पंजाब से आकर MP में बेच रहे थे चोरी के गेहूं, दबोचे

By

Published : Jun 25, 2021, 4:54 PM IST

truck stolen

नीमच में गुरुवार को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चोरी के गेहूं बेचने आये दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. ट्रक से तकरीबन 14 टन गेहूं बरामद हुए हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

नीमच।कैंट पुलिस ने गुरुवार को अंतरराज्यीय ट्रक चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. आरोपी मध्य प्रदेश में ट्रक से गेहूं बेचने आये थे, जिसमें तकरीबन 14 टन गेहूं भरे थे. एक आरोपी पंजाब प्रांत से है, जो मध्य प्रदेश में आकर चोरी के गेहूं बेचता था.

दोनों आरोपियों को पकड़ा
मिली जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को पुलिस को सूचना मिली कि दो युवक इंडस्ट्रीज एरिया में गेंहू से भरा ट्रक लेकर घूम रहे हैं. आरोपी लोगों को गेहूं के सैंपल दिखाकर औने-पौने दामों में बेक रहे हैं. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को देख आरोपी घबराकर वहां से भागने लगे, तभी पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दोनों को पकड़ लिया.

धूमा गेहूं खरीदी केंद्र से गेहूं चोरी के आरोप, वीडियो आया सामने

पुलिस ने दोनों आरोपियों समेत गेहूं से भरे ट्रक को कब्जे में ले लिया है. दोनों आरोपियों की पहचान बलविंदर उर्फ छिंदर (43) निवासी पटियाला, पंजाब और विनोद (27) निवासी नीमच के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. जानकारी में पता चला है कि आरोपी बलविंदर के खिलाफ महाराष्ट्र में पहले भी मामला दर्ज है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details