मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Neemuch News: मनासा में नकली खाद से भरे 2 ट्रक जब्त, इंदौर में 2 लुटेरे पुलिस की गिरफ्त में

By

Published : Jul 12, 2023, 6:22 PM IST

नीमच जिले के मनासा में कृषि विभाग के अधिकारियों ने नकली खाद की खेप जब्त की है. दो ट्रकों को बरामद किया गया है. उधर, इंदौर में लूट करने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है.

two trucks full of fake fertilizers seized
मनासा में नकली खाद से भरे 2 ट्रक जब्त

नीमच।जिले के मनासा में कृषि विभाग के अधिकारियों ने नकली खाद परिवहन की सूचना पर बुधवार को कार्रवाई करते हुए मंदसौर नाके पर खाद से भरे दो ट्रक पकड़े. इन्हें जब्त कर मनासा थाने पर खड़ा करवाया गया है. कृषि विभाग के अधिकारी राहुल कावरिया ने बताया कि नर्मदा पावर नाम से बड़ी मात्रा में नकली खाद होने की सूचना मिली थी. दोनों ट्रक से 400 कट्टे मिले हैं, जिसका वजन करीब 20 टन के आसपास है. जांच में बिल्टी बिल पर जिस नाम की फर्म का पता दिया गया है, तलाशी के दौरान लोडकिया गांव में ऐसी कोई फर्म नही है.

लूट के मामले 2 बदमाश गिरफ्तार :इंदौर की तेजाजी नगर पुलिस ने लूट के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि आरोपियों ने पिछले दिनों एक दंपती को निशाना बनाकर बैग लूट की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से बड़ी मात्रा में सामान भी जब्त किया है. आरोपियों के आपराधिक रिकॉर्ड को भी खंगाला जा रहा है. इस प्रकार पुलिस ने बायपास पर दंपती के साथ हुई लूट की घटना का पर्दाफाश कर दिया है.

ये खबरें भी पढ़ें...

लुटेरों से नगदी व गहने जब्त :आरोपियों के पास से सोने के आभूषण नगदी और दो मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं. पूछताछ में आरोपियों ने शहर के अन्य पांच वारदातों को करना कबूला है. अपने महंगे शौक और नशे की आदतों को पूरा करने के लिए ये बदमाश लूट की घटना को अंजाम देते थे. ये लूट की वारदात बायपास पर 19 जून को हुई थी. पकड़े गए बदमाशों के नाम दीपक राठौर, गब्बर मौर्य हैं. इस मामले थाना प्रभारी अभिषेक रंजन का कहना है कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details