मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Neemuch News: लूट के आरोपियों को लेकर जा रही राजस्थान पुलिस पर हमला, फायरिंग में 2 पुलिसकर्मी घायल

By

Published : Jun 15, 2023, 10:56 AM IST

नीमच जिले के जैतपुरा फंटे के पास राजस्थान पुलिस पर बदमाशों ने घेरकर हमला किया. हमलावर लूट के 3 आरोपियों को छुड़ाकर ले गए. इस दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग भी की. इसमें पुलिस के कुछ जवान घायल हुए हैं. हमलवार एसआई की रिवॉल्वर भी लूटकर ले गए.

Attack on Rajasthan police
Neemuch राजस्थान पुलिस पर हमला, फायरिंग में 2 पुलिसकर्मी घायल

नीमच। लूट के आरोपियों को गिरफ्तार कर ले जा रही राजस्थान की निम्बाहेड़ा पुलिस पर नीमच जिले के जैतपुरा फंटे पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया. हमलावर पुलिस गिरफ्त से आरोपियों को छुड़ाकर ले गए. इस दौरान हमलावरों ने पुलिस पर फायरिंग भी की. सब इंस्पेक्टर के पैर में गोली लगी है. हमलावर सब इंस्पेक्टर की सर्विस रिवाल्वर भी लूटकर ले गए. बदमाशों की फायरिंग में 2 पुलिस वाले घायल हो गए. सूचना पाकर पहुंची नीमच पुलिस ने आसपास नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाशी की.

हथियारों से लैस थे बदमाश :पुलिस के अनुसार राजस्थान के निम्बाहेडा की सदर थाना पुलिस लूट के आरोपियों को पकड़ने के लिए बुधवार को पिपलिया मंडी थाना क्षेत्र में पहुंची थी. तीन आरोपियों को हिरासत में लेने के बाद पुलिस टीम पिपलिया मंडी से निम्बाहेड़ा के लिए रवाना हो चुकी थी. बुधवार रात्रि करीब 11 बजे नीमच सिटी थानांतर्गत फोरलेन स्थित जैतपुरा फंटे पर कार और बाइक सवार हथियारों से लैस बदमाशों ने पुलिस की स्कार्पियों को रुकवाया. पुलिस वाहन के रुकते ही बदमाशों ने हमला कर दिया. इस दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच जमकर हाथापाई हुई. बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर तीन आरोपियों को छुड़ा लिया और फरार हो गए.

ये खबरें भी पढ़ें...

कुछ संदिग्ध हिरासत में :निम्बाहेड़ा थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर नारू लाल पिता भगवान लाल गहलोत पर बदमाशों ने फायर कर घायल कर दिया. एसआई ती सर्विस रिवाल्वर भी छीन कर बदमाश अपने साथ ले गए. हमले में पुलिसकर्मी रामअवतार पिता वर्दी चंद मीणा भी घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही नीमच सिटी पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायल पुलिसकर्मियों को जिला चिकित्सालय भेजा. जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद सभी पुलिसकर्मियों को राजस्थान के उदयपुर रेफर कर दिया गया. आरोपियों की तलाश में नीमच सिटी थाना क्षेत्र की पुलिस व बघाना पुलिस टीम सक्रिय हो गई. फोरलेन पर नाकाबंदी कर दी गई. कुछ आरोपियों को हिरासत में लिया है. वहीं पुलिस अधिकारियों ने अभी तक इस पूरे मामले में कोई पुष्टि नहीं की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details