मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Neemuch Accident News: नीमच में दर्दनाक हादसा, कार ने 4 लोगों को रौंदा, पिता-पुत्री की मौत, 2 गंभीर

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Oct 5, 2023, 3:44 PM IST

नीमच में बुधवार रात एक कार ने चार लोगों को कुचल दिया. घटना में पिता-पुत्री की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो गंभीर घायल हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

Neemuch Accident News
एमपी एक्सीडेंट न्यूज

नीमच। एमपी के नीमच जिले में दर्दनाक हादसा हो गया. जिले के रामनगर में एक कार ने चार लोगों को रौंद दिया. जिससे घटना में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रुप से घायल हैं. दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया वहीं. मृतक में दोनों पिता-और बेटी हैं. एक्सीडेंट के बाद कार चालक मौके से भाग निकला है.

घर लौटते वक्त कार ने चार लोगों को कुचला: एएसपी के मुताबिक नीमच में बुधवार रात नाथ समाज के लोगों में किसी बात पर विवाद हो गया. विवाद को लेकर पंचायत भी बैठी थी. पंचायत के बाद घर लौटते वक्त चार लोगों को एक कार ने कुचल दिया. घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रुप से घायल हैं. वहीं परिजनों ने गांव के पूर्व सरपंच सुखलाल नाथ पर घटना का आरोप लगाया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पिता-पुत्री के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उनका इलाज जारी है.

यहां पढ़ें...

घायलों को उदयपुर किया रेफर, आरोपियों पर मामला दर्ज: घायलों की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें राजस्थान के उदयपुर रेफर किया गया है. वहीं नीमच एसपी ने अस्पताल पहुंचकर परिजनों से बात की. जहां परिजनों की शिकायत पर पांच लोगों पर हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details