मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ग्रीनको एनर्जी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी करेगी बिजली प्लांट की शुरुआत

By

Published : Feb 2, 2021, 1:50 PM IST

रामपुरा के खिमला ब्लॉक में ग्रीनको एनर्जिज प्राइवेट लिमिटेड कंपनी बिजली प्लांट लगा रही है.

Greenco Energy Private Limited Company to start power plant
ग्रीनको एनर्जी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी करेगी बिजली प्लांट की करेगी शुरुआत

नीमच।जिले में तहसील मुख्यालय रामपुरा के खिमला ब्लॉक में ग्रीनको एनर्जिज प्राइवेट लिमिटेड कंपनी बिजली प्लांट लगा रही है. जिसके तहत कंपनी ने पर्यावरण को लेकर जनसुनवाई का आयोजन किया. इस दौरान अपर कलेक्टर सुनील राज नायर और एमपी बोर्ड के अधिकारी एच के तिवारी और कंपनी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट पी एम नंदा उपस्थित रहे.

कार्यक्रम के दौरान वाइस प्रेसिडेंट पी एम नंदा ने कंपनी के प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि कंपनी द्वारा 6991 करोड़ रुपये की राशि पी एस एनर्जी प्लांट ग्राम खिमला में लगाया जा रहा है, जिससे रामपुरा तहसील की जनता को रोजगार उपलब्ध होगा. साथ ही कंपनी 1440 मेगा वाट बिजली का उत्पादन करेगी. साथ ही उन्होंने बताया कि आने वाले समय में गांव के विकास के लिए शिक्षा एवं स्वास्थ्य की सेवाओं पर भी ध्यान दिया जाएगा.

वहीं कलेक्टर और एमपी बोर्ड के अधिकारी ने गांव वासियों को आश्वस्त किया गया कि कंपनी के प्रोजेक्ट में किसी भी गांव के लोगों का नुकसान नहीं होगा और ग्रामीणों को पूरा मुआवजा भी दिया जाएगा.

साथ ही मनासा विधायक ने कहा कि बड़ा प्रोजेक्ट आता है, तो निश्चित ही गांव की जनता के मन में कई प्रश्न होते हैं. कंपनी द्वारा शुरू किया जा रहा प्रोजेक्ट हमारे क्षेत्र के लिए बड़ी उपलब्धि है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details