मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नीमच में 21 दिनों से पिता का आमरण अनशन जारी, 14 माह से लापता बेटी को नहीं ढूंढ पाई पुलिस

By

Published : Mar 29, 2022, 2:19 PM IST

मध्य प्रदेश के नीमच में एक पिता 21 दिन से जिलाधिकारी कार्यालय के करीब आमरण अनशन पर है. पीड़ित राकेश जोशी की बेटी 14 माह से लापता है, जिसका पुलिस अभी तक नहीं पता लगा पाई है. उनकी मांग है कि अगर बेटी जिंदा है तो कहां है यह बताया जाए और अगर उसकी हत्या कर दी गई है तो बताए ताकि वे उसका अंतिम संस्कार कर सकें.

Father of daughter missing on fast unto death for 21 days in Neemuch
नीमच में 21 दिन से आमरण अनशन पर लापता बेटी का पिता

नीमच। मध्य प्रदेश के नीमच से लगभग 14 माह पहले लापता हुई युवती का अब तक कोई पता नहीं चल पाया है. अपनी बेटी का पता लगाने के लिए एक पिता का आमरण अनशन जारी है. मामला मनासा क्षेत्र के आतरीमाता गांव का है, यहां के राकेश जोशी की 22 वर्षीय बेटी नेहा 14 माह से लापता है, वह कॉलेज में पढ़ती थी. अब तक उसका कोई पता नहीं चल पाया है, बेटी की खोज के लिए पिता राकेश जोशी बीते 21 दिनों से जिलाधिकारी कार्यालय के करीब आमरण अनशन कर रहे हैं.

लापता बेटी का नहीं मिला कोई सुराग: राकेश जोशी लगातार यही मांग कर रहे हैं कि पुलिस उन्हें उनकी बेटी के बारे में बताए. उनकी दो मांगे है, अगर बेटी जिंदा है तो कहां है यह बताया जाए और अगर उसकी हत्या कर दी गई है तो बताए ताकि वे उसका अंतिम संस्कार कर सकें. पुलिस के मुताबिक, इस मामले में चार लोगों की गिरफ्तार हो चुकी है, जिनमें एक नाबालिग है. तीन आरोपी जेल में हैं और एक नाबालिग सुधार गृह में है. आरोपी यह कबूल कर चुके है कि नेहा उनके साथ घूमने गई थी. उसके बाद नेहा कहां गई इसके बार में आरोपी नहीं बता पाए.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details