मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बरमान से नरसिंहपुर आ रही बस अनियंत्रित होकर पलटी, 25 लोग घायल, सभी का इलाज जारी

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Dec 10, 2023, 2:29 PM IST

Narsinghpur Bus Accident: नरसिंहपुर आ रही एक बस पलटने से 25 से अधिक यात्री घायल हो गए, फिलहाल सभी का इलाज जारी है. इसके अलावा पुलिस हादसे की जांच में जुटी हुई है.

Narsinghpur Bus Accident
नरसिंहपुर में बस पलटी

नरसिंहपुर।मध्यप्रदेश में लगातार हादसों का ग्राफ बढ़ रहा है. फिलहाल आज सुबह फिर एक हादसे की खबर सामने आई, जहां बरमान से नरसिंहपुर आ रही एक बस अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई. बस पलटने से 25 से अधिक यात्री घायल हुए हैं, इसके साथ ही इस हादसे में चार यात्रियों को गंभीर चोटें भी आई हैं. हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस बल व 108 एंबुलेंस सेवा मौके पर पहुंची और घायलों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया, फिलहाल सभी घायलों का इलाज चल रहा है.

बस पलटने से 25 से अधिक यात्री घायल:दरअसल रविवार को सुबह एक बसबरमान से नरसिंहपुर की ओर आ रही थी, तभी फोर लाइन स्थित कपूरी चौराहे के पास बस हो गई और पलट गई. हादसे के समय बस में 25 लोग सवार थे. हालांकि राहत की बात है कि हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई और बस पलटने से केवल यात्री घायल हुए. हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस बल व 108 एंबुलेंस सेवा पहुंची, 108 एंबुलेंस सेवा के EMT हेमंत प्रजापति, देवाशीष नागवंशी, Pilot शेख इस्लाम, किशोर खंपारिया आदि ने तत्परता दिखाते हुए प्राथमिक उपचार के साथ सभी को 108 एंबुलेंस से जिला चिकित्सालय पहुंचाया. हादसे में 4 लोग गंभीर घायल बताए जा रहे हैं, फिलहाल सभी घायलों का इलाज जारी है.

Read More:

हादसे की जांच में जुटी पुलिस:मामले पर पुलिस का कहना है कि "आज सुबह बस पलटने की सूचना मिली थी, मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां सभी का इलाज जारी है. इसके अलावा घटनास्थल पर मौजूद लोगों से बात चल रही है, मामला दर्ज कर जांच की जा रही है कि किन कारणों की बजह से ये हादसा हुआ."

ABOUT THE AUTHOR

...view details