मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मौत से पहले क्या-क्या जुल्म हुआ 14 साल की किशोरी के साथ : पुल के नीचे मिली अधजली लाश, दो दिन पहले हुआ था अपहरण!

By

Published : Aug 30, 2021, 12:50 PM IST

Updated : Aug 30, 2021, 1:12 PM IST

concept
कॉन्सेप्ट ()

नरसिंहपुर में अपहृत किशोरी की लाश एक पुल के नीचे अधजली हालत में मिली है, परिजनों ने थाने में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, पुलिस जब तक खोजबीन में जुटती, तब तक परिजनों ने ही लाश मिलने की सूचना भी पुलिस को दे दी.

नरसिंहपुर। मध्यप्रदेश में अपराधी पुलिस के लिए सिरदर्द बने हुए हैं, पुलिस डाल-डाल चलती है तो अपराधी पात-पात चलते हैं, यही वजह है कि प्रदेश के आपराधिक मामलों पर आजकल राष्ट्रीय स्तर पर चर्चा होती है, लव जिहाद के मामले हों या अमानवीय यातना की, सीधी, सतना, रीवा, उज्जैन सुर्खियों में हैं. अब नरसिंहपुर में नाबालिग की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई है, पोस्टमार्ट रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि मौत से पहले उसके साथ क्या-क्या जुल्म हुआ था.

निकाह कर लो, धर्म बदल लो, नहीं तो सब कुछ वायरल कर दूंगा: सोशल अकाउंट हैक करके युवती को किया ब्लैकमेल

मुंगवानी थाना क्षेत्र के एक गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक 14 वर्षीय नाबालिग किशोरी की अधजली लाश नेशनल हाइवे 44 पर बने एक पुल के नीचे मिली, पुलिस ने अपहरण और हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 28 अगस्त को परिजनों ने युवती के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई थी, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था, जबकि शाम को ही परिजनों ने युवती की लाश नेशनल हाइवे 44 पर बने ब्रिज के नीचे अधजली अवस्था में मिलने की सूचना पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में अपहरण और हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है, साथ ही अज्ञात आरोपी पर दस हजार का ईनाम घोषित किया गया है. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि हर एंगेल से विवेचना जारी है, शीघ्र ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

Last Updated :Aug 30, 2021, 1:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details