मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Morena News: केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर बोले-समय आने पर टूट जाएगा विपक्षी दलों का गठबंधन, राहुल गांधी पर भी पलटवार

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Oct 20, 2023, 10:36 AM IST

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा है कि विपक्षी दलों का गठबंधन 'INDIA' समय आने पर टूट जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि परिवारवाद का सबसे बड़ा उदाहरण तो वही हैं.

Minister Narendra Singh Tomar
तोमर बोले-समय आने पर टूट जाएगा विपक्षी दलों का गठबंधन

तोमर बोले-समय आने पर टूट जाएगा विपक्षी दलों का गठबंधन

मुरैना।जिले में गुरुवार को बीजेपी के बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर सबलगढ़, सुमावली और मुरैना विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे. यहां पर उन्होंने बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने चुनाव में किस प्रकार की कार्यप्रणाली पर चलना है, इसे कार्यकर्ताओं और बूथ लेवल कार्यकर्ताओं को बताया. उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए चुनावी किले को फतह करने की बात भी कही. तोमर ने कहा कि आज तीन विधानसभा सीटों के बूथ स्तरीय मीटिंग में गया हूं.

बीजेपी के कार्यकर्ताओं की तारीफ :केंद्रीय कृषि मंत्री तोमर ने कहा कि बीजेपी के बूथ कार्यकर्ताओं की तैयारी बहुत मजबूत है. केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि इस बार कांग्रेस हारेगी और बीजेपी जीतेगी. सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव द्वारा तोड़े गए इंडिया गठबंधन को लेकर नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि आप चिंता मत करो, समय आते-आते पूरा गठबंधन तार-तार हो जाएगा. विपक्षी गठबंधन की विचारधारा में भारी फर्क है. इनमें कोई नेता नहीं चुना जा सकता.

ये खबरें भी पढ़ें...

घोषणा पत्र जल्द आएगा :कृषि मंत्री तोमर ने कहा कि एमपी में बीजेपी बड़े आराम से चुनाव जीत जाएगी. हम पूर्व में भी बहुत सारी उपलब्धियां कर चुके हैं, जिसकी साक्षी मध्य प्रदेश की जनता है. बीजेपी के घोषणा पत्र को लेकर कहा कि परंपरागत रूप से घोषणा पत्र जल्दी ही आने वाला है. पुराना वाला घोषणा पत्र भी पूरा किया और उसके अलावा भी कई नए काम किए गए हैं. घोषणा पत्र आएगा और उसका भी क्रियान्वयन पूरी तरह से किया जाएगा. वहीं राहुल गांधी के परिवारवाद की बात को लेकर कहा कि वह अपने गिरेबां में झांककर देखें. राहुल गंधी खुद ही परिवारवाद पार्टी के नेता हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details