मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Morena News: बाइक सवार को बचाने के चक्कर में नीम के पेड़ से टकराकर पलटी गाड़ी, दूल्हा सहित 4 लोग घायल

By

Published : Jun 6, 2023, 9:58 PM IST

दिमनी थाना क्षेत्र स्थित खुर्द मोड़ पर एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में दूल्हे की गाड़ी सड़क किनारे नीम के पेड़ से टकरा गई, जिसके कारण बाद में पलट गई. इस सड़क हादसे में दूल्हा सहित 4 लोग घायल हो गए.

Morena Accident News
नीम के पेड़ से टकराकर पलटी तेज रफ्तार गाड़ी

मुरैना।मंगलवार दोपहर स्टेट हाइवे पर एक बड़ी दुर्घटना होते-होते बच गई. दरअसल, दिमनी थाना क्षेत्र स्थित खुर्द मोड़ पर बाइक सवार को बचाने के चक्कर में दूल्हा लेकर चित्रकूट जा रही तेज रफ्तार गाड़ी सड़क किनारे नीम के पेड़ से टकरा गई, जिसके कारण बाद में पलट गई. इस हादसे में कार सवार दूल्हा सहित 4 लोग घायल हुए हैं. घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया. कुछ घंटे के उपचार के बाद घायलों को छुट्टी दे दी गई. इसके बाद सभी चित्रकूट के लिए रवाना हो गए.

चित्रकूट के लिए रवाना हुई थी बारातःजानकारी के अनुसार शहर की जौरा रोड स्थित सोलंकी पेट्रोल पंप के पास रहने वाले गोलू तोमर की बारात मंगलवार की दोपहर चित्रकूट के लिए रवाना हुई थी. गाड़ी में दूल्हा गोलू के अलावा ड्राइवर मोहर सिंह, रिश्तेदार रमल सिंह और रेखा तोमर सवार थे. गाड़ी स्टेट हाइवे अम्बाह रोड पर दिमनी थाना क्षेत्र स्थित खुर्द मोड़ के पास से गुजर रही थी, तभी सामने से अचानक एक बाइक सवार आ गया. गाड़ी चालक ने बाइक सवार को बचाने का प्रयास किया तो उसका संतुलन बिगड़ गया और कार सड़क पर लहराने के बाद गलत साइड में सड़क किनारे एक नीम के पेड़ से टकराने के बाद पलट गई. कार पलटते ही उसमें चीख-पुकार मच गई. उनकी आवाज सुनकर गांव के लोग दौड़कर आ गए.

दूल्हे सहित सभी 4 लोग सुरक्षितः ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को देते हुए उसमें फंसे लोगों को बाहर निकलना शुरू कर दिया, जब तक पुलिस मौके पर पहुंची. ग्रामीणों ने दूल्हे सहित सभी 4 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया. पुलिस ने मौके पर पहुंचने के बाद घायलों को अपनी गाड़ी से जिला अस्पताल भेज दिया, यहां पर घायलों को प्राथमिक उपचार किया गया. कुछ घंटे के उपचार के बाद घायलों को छुट्टी दे दी गई. घायल इलाज कराने के बाद वापस बारात लेकर चित्रकूट के लिए रवाना हो गए.

मामले की जांच कर रही पुलिसःइस हादसे के लोकर एएसपी रायसिंह नरवरिया ने बताया कि "बाइक सवार को बचाने के चक्कर कार नीम के पेड़ से टकरा गई, जिसके कारण बाद में पलट गई. इस हादसे के दौरान दूल्हा सहित 4 लोग घायल हुए हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है."

ये भी पढ़ें...

ये हुए घायल

  • रमल सिंह पुत्र नवाब सिंह सोलंकी उम्र 62 निवासी राजाखेड़ा धौलपुर.
  • ड्राइवर मोहर सिंह पुत्र पतिराम जाटव निवासी जतावर.
  • रेखा तोमर निवासी बेरंग का पुरा दिमनी.
  • दूल्हा गोलू तोमर निवासी सोलंकी पेट्रोल पंप के पास मुरैना.

ABOUT THE AUTHOR

...view details